सड़क हादसे में 3 की मौत


Advertisement

http://indiafactnews.co.in पोर्टल में पब्लिश न्यूज़ की जिम्मेदारी स्वयं संवादाता की होगी। इसके लिए एडिटर जिम्मेदार नहीं होगा नहीं न्यूज़ पब्लिश करने के लिए एडिटर की अनुमति आवश्यक है।


नया रायपुर इलाके में 3 युवकों की बाइक एक्सीडेंट में मौत हो गई। तीनों युवक रावतपुरा के स्टूडेंट्स थे, जो रायपुर में रहकर पढाई कर रहे थे।घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।2 युवक कांकेर का रहने वाला था और एक राजिम से था। जिसके बाद तीनों युवकों के शव पोस्टमार्टम लिए मेकाहारा अस्पताल भेजा गया है।
तीनों लड़के सुबह साढ़े सात बजे नया रायपुर की तरफ घूमने जा रहे थे। तीनों युवक एक ही बाइक में सवार थे।युवकों ने हेलमेट भी नहीं पहना था। बाइक स्पीड में होने की वजह से अनबैलेंस होकर 50 मीटर तक घिसटती हुई रोड में लगे डिवाइडर पर लगे लाइट के पोल से टकरा गई।हादसा इतना भयानक था कि तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।
पुलिस ने मौके पर पहुंच कर तीनों युवकों की लाश को पोस्टमार्टम के लिए मेकाहारा हॉस्पिटल भेज दिया है। तीनों युवक रायपुर में रहकर रावतपुरा में पढाई कर रहे थे।जिसमे से 2 कांकेर और एक राजिम का रहने वाला था।