ट्रक और बस की भिड़न्त में चालक की मौत, आधा दर्जन घायल


Advertisement

http://indiafactnews.co.in पोर्टल में पब्लिश न्यूज़ की जिम्मेदारी स्वयं संवादाता की होगी। इसके लिए एडिटर जिम्मेदार नहीं होगा नहीं न्यूज़ पब्लिश करने के लिए एडिटर की अनुमति आवश्यक है।


धर्मेन्द्र सिंह राघव

अलीगढ़। थाना गभाना क्षेत्र के हाइवे पर महरावल पुल के पास देर रात्रि कानपुर से दिल्ली जा रही आजाद नगर डिपो की रोडवेज बस आगे खड़े हुए ट्रक से जा भिड़ी। हादसे में बस के चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बस में सवार आधा दर्जन सवारियां घायल हो गई। जिन्हें इलाज को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा रात करीब डेढ़ बजे हुआ।

महरावल पुल के पास हुई घटना

कानपुर से दिल्ली जा रही आजाद नगर डिपो की रोडवेज बस जैसे ही महरावल पुल पर पहुंची तभी पहले से खड़े ट्रक से जा भिड़ी। हादसे में गम्भीर रूप से घायल हुए बस के चालक रघुराज सिंह पुत्र बादाम सिंह निवासी चौकी कमपति, रसूलाबाद, कानपुर देहात की मौके पर ही मौत हो गई जबकि हादसे में परिचालक रणगोपाल मिश्रा निवासी मानपुर गजने, थाना रसूलाबाद, कानपुर, नरेंद्र दुबे निवासी कन्नौज, विक्रम, देवेंद्र सिंह निवासी कानपुर देहात समेत आधा दर्जन सवारियां घायल हो गई। घटना के होते ही यात्रियों में चीख पुकार मच गई। आसपास से गुजर रहे वाहन भी रुक गए। इन वाहनों में सवार लोगों ने घायल यात्रियों को बाहर निकाला। सूचना मिलने के आधा घंटे बाद ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आम लोगों की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। चर्चा है कि चालक को झपकी लग गई थी। इसी वजह से हादसा हुआ है। घटना के समय अन्य यात्री भी नींद में थे।