जीत के लिए गौड़ , ब्राम्हण समाज से मांगा समर्थन -अभिषेक


Advertisement

http://indiafactnews.co.in पोर्टल में पब्लिश न्यूज़ की जिम्मेदारी स्वयं संवादाता की होगी। इसके लिए एडिटर जिम्मेदार नहीं होगा नहीं न्यूज़ पब्लिश करने के लिए एडिटर की अनुमति आवश्यक है।


राजनांदगांव। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डा.रमन सिंह के चुनाव प्रचार अभियान को आगे बढ़ाते हुए क्षेत्रिय सांसद अभिषेक सिंह प्रतिदिन विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्र मे सघन जनसंपर्क एवं आमसभाओं के सांथ ही विभिन्न सामाजिक संस्थााओं के सदस्यों, कल कारखानों के श्रमिको से मिलकर भाजपा सरकार के द्वारा किए गए जनकल्याणकारी योजनाओं से अवगत करा रहे है। इसी तारतम्य मे कल श्री सिंह, श्री परशुराम भवन पहुचकर गौड़ ब्राम्हण समाज के सदस्यों से मिलकर भाजपा प्रत्याशी के कमल फूल निशान के पक्ष मे मतदान करने का आर्शीवाद मांगा।
श्री सिंह ने कहा कि संस्कारधानी नगरी से हमारे मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह का भावनात्मक जुड़ाव है। उन्हे यहां के सभी वर्गों एवं समाजों के सांथ ही मजदूरों, किसानांे का आर्शीवाद मिलता रहा है। पिछ़ले 15 वर्षों मे डा. रमन सिंह के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने जिन योजनाओं को प्रारम्भ किया है उसे वास्तविक धरातल पर पहुंचाने का कार्य भी किया गया है। यही कारण है कि आज प्रदेश मे एवं शहर मे विकास स्वयं बोल रहा है। विभिन्न सामाजिक संस्थओं के द्वारा समय≤ पर दिए गए सकारात्मक सुझाव एवं दिशा निर्देश का पालन करने हमारे मुख्यमंत्री सदेव तत्पर रहे है। गौड़ ब्राम्हण समाज के सदस्यों से चर्चा के दौरान पूर्व सांसद प्रदीप गांधी, समाज के अध्यक्ष संजय शर्मा, पूर्व अध्यक्ष रमेश पटाक, संतोष पटाक, दसरथ शर्मा, संरक्षक गण नत्थु लाल शर्मा ,हनुमान प्रसाद शर्मा सहित समाज के महिला मंड़ल एवं युवा मंड़ल के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *