जोगी ने दीपक के पक्ष में सुकुल दैहान में की सभा कर विजयी बनाने आह्वान किया 


Advertisement

http://indiafactnews.co.in पोर्टल में पब्लिश न्यूज़ की जिम्मेदारी स्वयं संवादाता की होगी। इसके लिए एडिटर जिम्मेदार नहीं होगा नहीं न्यूज़ पब्लिश करने के लिए एडिटर की अनुमति आवश्यक है।


राजनांदगांव। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के शहर जिला अध्यक्ष मेहुल मारू ने बताया प्रथम मुख्यमंत्री जंकाछ प्रमुख अजीत जोगी ने 

आज को विधानसभा प्रत्याशी दीपक यादव के पक्ष में ग्राम सुकुल दैहान मे सभा लेकर विजयी बनाने का आह्वान करते हुवे कहा 15 वर्ष पहले 37 प्रतिशत लोग ग़रीबी रेखा के निचे थे और आज ये आंकड़ा 46 प्रतिशत है 

मुख्यमंत्री डॉ रमन आप और आपके मंत्री कई दसों बार विदेश गए। क्या आप वहाँ निवेश लाने जाते हैं या फिर यहाँ से लूटी काली कमाई का वहाँ निवेश करने जाते हैं ? पनामा लीक में मुख्यमंत्री को चुनौती देते हुवे कहा क्वेस्ट हाईड कंपनी का मालिक अभिषेक सिंग- जिसका अकाउंट एड्रेस अभिसेक सिंग निवासी रमन मेडिलक कवर्धा लिखा है- ये कौन हैं? ऑगस्टा वेस्टलेण्ड हेलीकॉप्टर खरीदी से मिला कमीशन का करोडों रुपये ब्रिटिश वर्जिन आईलैंड और नान घोटाले से लूटा हज़ारों करोड़ स्विट्सर्लंड के बैंक UBS-AG मे जमा है या नहीं ? आप जब सीडी कांड की CBI जांच करवा सकते है तो पनामा पेपर्स मामले की जांच क्यों नही कराते। 

जोगी ने कहा झूठे वादे नही, हम शपतपत्र देकर घोषणा करते है की किसानों को 2500 रु,प्रति क्विंटल धान का समर्थन मूल्य, किसानों का पूरा कर्जा माफ, युवा व युवती को शासकीय नौकरियों में 100℅ व अर्धशासकीय में 90% आरक्षण,कन्या के जन्म में 1 लाख रुपये की एफडी,छत्तीसगढ़ प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी,जब तक युवाओं को रोजगार नही तब तक बेरोजगारी भत्ता देने का वादा शपतपत्र देकर किया हु।

जिले की 270 निजी स्कूलों को अप्रत्यक्ष लाभ पंहुचाया गया है और वीवीआईपी जिला एक हज़ार आठ सौ गरीब बच्चों को निःशुल्क शिक्षा से वंचित कर दिया गया है। प्रदेश में सबसे जयादा 33,481 कुपोषित बच्चे आपके निर्वाचन क्षेत्र राजनांदगांव में ही है।

पूरे प्रदेश में बेरोजगारी में नंबर वन राजनांदगांव जिला क्यों है? जिले में 2 लाख 73 हज़ार बेरोजगारो का पंजीयन रोजगार कार्यालय में है।

2008 के चुनाव के मुख्यमंत्री रहते हुए आपने राजनादगांव मे भिलाई से बड़ा स्पात संयंत्र स्थपित करने का वादा वादा किया था,उसका क्या हुआ? और फिर प्लास्टिक पार्क खोल कर बी एस सी मिल की कमी पूरी कर बेरोजगारों को रोजगार देने की बात खोखली साबित हुई। वार्डो मे पानी के टेंकरो से पेयजल उपलब्ध कराया जाता है।

प्रत्याशी दीपक यादव ने एक गरीब परिवार के युवा को टिकट देंने के लिए श्री जोगी का आभार व्यक्त करते हुवे कहा यह एक जुठा धोने वाले गरीब के बेटे की खरबपति, कमीशन लेने वाले मुख्यमंत्री से लड़ाई है। 

सभा मे प्रमुख रूप से शहर जिला अध्यक्ष मेहुल मारू,पर्यवेक्षक भगत सोनी,प्रकाश देहलहरा, पार्षद अवधेस प्रजापति, विनय झा,रूपेश साहू, नांदलाल बंधे,कुबेर वैष्णव,नवीन अग्रवाल,

उदय नेताम,सुनील सेन,मधु मिश्रा, सुनीता सिन्हा,राजेश चौहान,शमसुल आलम,
सतीश पंडया,परमानंद वर्मा,कृष्ण भारती, बरर्शन देहलहरा,निहाल नकवी,कनहैया यादव,दिनेश विश्वकर्मा, खिलेश्वर साहू सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं की उपस्थिति बनी रही।