विधायक गिरवर जंघेल की माँ गम्भीर रूप से जली , हालत नाजुक


Advertisement

http://indiafactnews.co.in पोर्टल में पब्लिश न्यूज़ की जिम्मेदारी स्वयं संवादाता की होगी। इसके लिए एडिटर जिम्मेदार नहीं होगा नहीं न्यूज़ पब्लिश करने के लिए एडिटर की अनुमति आवश्यक है।


कांग्रेस विधायक और विधानसभा चुनाव में खैरागढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी गिरवर जंघेल की मां बुधवार को दीपावली की रात दिए जलाते समय आग की चपेट में  आ गई पनकी माता की उम्र 99 वर्ष है बताया जा रहा है व नाम गोरिदेवी बताया जा रहा है।99 वर्षीय मां गौरीदेवी को गंभीर हालत में छुईखदान में प्राथमिक उपचार के बाद भिलाई रेफर किया गया है।  उन्हें इस वक़्त भिलाई के सेक्टर 9 भर्ती किया गया है।
इस वक़्तउनकी इस्थिति नाजुक बनी हुई है। उनकी बॉडी 65% से ज्यादा जल चुकी है।

शुक्रवार को राहुल की सभा 
विधानसभा चुनाव के मद्देनजर शुक्रवार को कांग्रेस प्रत्याशी गिरवर जंघेल के पक्ष में छुईखदान में एक बड़ी सभा होनी है। विधानसभा क्षेत्र के छुईखदान में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सभा लेने वाले हंै। ऐसे में इस कार्यक्रम की तैयारी में कांग्रेसी जुटे हुए हंै। अब इस घटना के बाद से जंघेल खुद अव्यवस्थित हो गए हंै

मौत की गलत खबर हुई वाइरल
गुरुवार को दोपहर बाद उनकी मौत की खबर वाइरल हो गई, जिसके बाद कांग्रेस सहित इलाके में शोक की लहर दौड़ गई। हालांकि ऐसी खबर मिलते ही परिजनों ने साफ किया कि उनका इलाज जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *