महादेव क्रिकेट प्रतियोगिता का बावतरा सीनियर ने जीता खिताब


Advertisement

http://indiafactnews.co.in पोर्टल में पब्लिश न्यूज़ की जिम्मेदारी स्वयं संवादाता की होगी। इसके लिए एडिटर जिम्मेदार नहीं होगा नहीं न्यूज़ पब्लिश करने के लिए एडिटर की अनुमति आवश्यक है।


जालोर जिले के सायला उपखण्ड के बावतरा गांव में दीपावली को मद्देनजर क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसका समापन समारोह गुरुवार को हुआ। यह प्रतियोगिता बावतरा के सीनियर सेकंडरी स्कुल के खेल मैदान में चल रही थी।

पांच द्विवसीय महादेव क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन समारोह शेलेन्द्रसिंह भाटी के मुख्य अातिथ्य में किया गया। वही कार्यक्रम की अध्यक्षता सरपंच प्रतिनिधि भोपाराम मेघवाल ने की। तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में उप सरपंच सुरेश वैष्णव मौजुद रहे।

महादेव क्रिकेट प्रतियोगिता का फाईनल मुकाबला बावतरा सीनियर व पादरू के मध्य खेला गया । बावतरा ने बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवरों में 152 रनों का लक्ष्य दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पादरू टीम ने 12 ओवरों में 102 रन ही बना पाई । सीनियर बावतरा ने महादेव प्रतियोगिता को 50 रन से जीत कर खिताब अपने नाम किया।

विजेता टीम बावतरा को 11000 का नकद ईनाम व उप विजेता टीम पादरू को 5100 का नकद ईनाम ट्रॉपी दी गई

फाईनल के मैन ऑफ द मैच शोकत चौनिया रहे। वही मैन ऑफ दी सीरीज महिपालसिंह रहें।

पांच दिन चली इस प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए अतिथियों द्वारा शौकत अली खान को सम्मानित किया। जिन्होंने 5 दिन तक शानदार कॉमेंट्री की और प्रतियोगिता की व्यवसथा सम्भाली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *