सेल्फी लेकर सीईओ छत्तीसगढ़ को टैग कर पोस्ट कर सकेंगे युवा, प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में पांच उत्कृष्ट सेल्फी का चयन कर दिया जाएगा आकर्षक पुरस्कार


Advertisement

http://indiafactnews.co.in पोर्टल में पब्लिश न्यूज़ की जिम्मेदारी स्वयं संवादाता की होगी। इसके लिए एडिटर जिम्मेदार नहीं होगा नहीं न्यूज़ पब्लिश करने के लिए एडिटर की अनुमति आवश्यक है।


-ई-मेल पर भी भेज सकेंगे सेल्फी
राजनांदगांव 09 नवम्बर 2018। विधानसभा निर्वाचन में व्यापक संख्या में मतदाताओं को प्रोत्साहित करने एवं मतदान भागीदारी बढ़ाने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी श्री सुब्रत साहू ने प्रत्येक मतदान केंद्र में वोटर सेल्फी जोन बनाने के निर्देश दिए हैं। प्रत्येक मतदान केंद्र के बाहर उसी भवन में लगभग चार से पांच फीट की ऊंचाई पर ऐसे स्थान पर पोस्टर लगाए जाएंगे ताकि मतदाता उस पोस्टर के सामने खड़ा होकर अपने मोबाइल से सेल्फी ले सके।
सेल्फी खींचकर कर देंगे सीईओ छत्तीसगढ़ को टैग-
सेल्फी खींचने के बाद मतदाता अपने एपिक नंबर और विधानसभा का नाम अंकित करेंगे। अपने फेसबुक और ट्विटर पर #chhattisgarhvotes के साथ @ceochhattisgarh को टैग कर पोस्ट कर सकेंगे। मतदाता अपनी सेल्फी cgelectionselficcontest@gmail.com पर भी भेज सकते हैं।
प्रत्येक विधानसभा में पांच उत्कृष्ट सेल्फी होंगी चयनित, दिये जाएंगे पुरस्कार-
प्रत्येक विधानसभा में पांच उत्कृष्ट सेल्फी का चयन किया जाएगा तथा इन्हें आकर्षक पुरस्कार प्रदान किए जाएंगे। जिला निर्वाचन अधिकारी श्री भीम सिंह ने मतदाताओं से बड़ी संख्या में मतदान में भागीदारी कर सेल्फी लेने की अपील की है ताकि ये यादगार पल हमेशा के लिए उनके मोबाइल की गैलरी में दर्ज हो जाए। उन्होंने सभी मतदान केंद्रों में सेल्फी जोन तैयार करने के निर्देश भी अधिकारियों को दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *