लुब्रिकेंट ऑयल फैक्ट्री की टंकी में हुआ ब्लास्ट, एक मजदूर गंभीर रूप से घायल


Advertisement

http://indiafactnews.co.in पोर्टल में पब्लिश न्यूज़ की जिम्मेदारी स्वयं संवादाता की होगी। इसके लिए एडिटर जिम्मेदार नहीं होगा नहीं न्यूज़ पब्लिश करने के लिए एडिटर की अनुमति आवश्यक है।


राजनांदगांव ।  जिले के ग्राम मनकी के पास लुब्रिकेंट ऑयल फैक्ट्री में आज सुबह 4 से 5 मजदूर काम में आए थे. फैक्ट्री में ऑयल ट्रांसफर का काम कर रहे थे, तभी अचानक फैक्ट्री के टंकी में ब्लास्ट हो गया. जिसके चपेट में एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल मजदूर को आनन-फानन में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हालत गंभीर बनी हुई है. मामला सोमनी थाना क्षेत्र का है.

मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना सुबह की है. लुब्रिकेंट ऑयल फैक्ट्री में ब्लास्ट की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेट और पुलिस की टीम मौके पर पहुंचे. कड़ी मशक्कत के बाद फैक्ट्री में लगी आग पर काबू पाया गया. साथ ही पुलिस फैक्ट्री में मौजूद मजदूर, सुपरवाईजर से पूछताछ कर रही है कि फैक्ट्री का लाइसेंस और बाकी फैक्ट्री चलाने के पुख्ता कागजात है की नहीं इसकी भी जांच कर रही है.

साथ ही फैक्ट्री में सुरक्षा के लिए सेप्टिक उपकरण मौजूद है की नहीं. सभी विषयों पर गंभीर रुप से जाँच कर रही है. कही किसी प्रकार की खामियां निकली तो फैक्ट्री मालिक पर पुलिस कार्रवाई करने की बात कह रही है.