दुकान में आकर नाबालिग बालिका से छेड़खानी करने वाले आरोपी गिरफ्तार


Advertisement

http://indiafactnews.co.in पोर्टल में पब्लिश न्यूज़ की जिम्मेदारी स्वयं संवादाता की होगी। इसके लिए एडिटर जिम्मेदार नहीं होगा नहीं न्यूज़ पब्लिश करने के लिए एडिटर की अनुमति आवश्यक है।


सिवनी नगर के एक व्यस्ततम बाजार में कपड़े की दुकान में दिनांक 29 नवंबर 2018 को रात करीब 9 बजे दो लड़कों ने पहुंचकर पूछा कि गले में पहनने की चेन है क्या? दुकानदार ने बोला कि यहां कपड़े मिलते हैं चेन नहीं , तभी उसमें से एक लड़के द्वारा अश्लील इशारा करते हुए दुकानदार की मौजूद नाबालिक लड़की से छेड़खानी की जो दुकानदार द्वारा फटकारे जाने पर दोनों लड़के भाग गए और अगले दिन छेड़खानी वाला लड़का अपने बड़े भाई के साथ आया और दुकानदार को पुलिस में रिपोर्ट करने पर मारने की धमकी देने लगा जो परेशान होकर दुकानदार ने थाना कोतवाली में उक्त अज्ञात लड़कों के विरुद्ध की रिपोर्ट करने पर धारा 354(क) , 452 , 506, 34 एवं 7/8 पाक्सो में प्रकरण दर्ज किया गया।

टीआई कोतवाली अरविंद जैन के नेतृत्व में महिला उपनिरीक्षक नीलू उइके , प्रधान आरक्षक संजय आरक्षक बालमुकुंद एवं नितेश ने लड़कों के हुलिए और सीसीटीवी कैमरों की मदद से तीनों लोगों को गिरफ्तार किया , गिरफ्तार किए गए तीन लड़को ने से दो लड़के नाबालिक हैं एवं तीसरा आरोपी सोहेल खान पिता लतीफ खान उम्र करीब 20 साल घसियारी मोहल्ला सिवनी का रहने वाला है । पकड़े गए दोनों नाबालिग लोगों में से एक वारासिवनी जिला बालाघाट का रहने वाला है जिसने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसकी दोस्ती यहां रहने वाला वाले लड़के से किशोर जेल में हुई थी जो घटना वारदात के समय दोनों साथ में बाजार में घूम रहे थे।
वाहिद खान सिबनी
9407802786
7898662786