आचार संहिता का उलंघन पाये जाने पर दो कार्मिकों के विरुद्ध कार्यवाही


Advertisement

http://indiafactnews.co.in पोर्टल में पब्लिश न्यूज़ की जिम्मेदारी स्वयं संवादाता की होगी। इसके लिए एडिटर जिम्मेदार नहीं होगा नहीं न्यूज़ पब्लिश करने के लिए एडिटर की अनुमति आवश्यक है।


गेबाराम चौहान, जालोर।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने 2 कार्मिकों द्वारा चुनाव प्रचार कार्य करने तथा आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन पाए जाने पर तत्काल प्रभाव से कार्रवाई करते हुए उनका मुख्यालय जिला नियंत्रण कक्ष में किया गया है। जिला निर्वाचन अधिकारी कलेक्टर बीएल कोठारी ने बताया कि जालौर तहसील क्षेत्र के राजकीय माध्यमिक विद्यालय के विद्यालय सहायक भागीरथ गर्ग के विरुद्ध प्राप्त शिकायत की जांच उपखंड अधिकारी सायला से कराए जाने पर जांच रिपोर्ट के अनुसार गर्ग द्वारा आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करना पाए जाने पर 7 दिसंबर तक का मुख्यालय विधानसभा चुनाव नियंत्रण कक्ष जालौर में किया गया है ।
इसी प्रकार मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय में कार्यरत कनिष्ठ सहायक अशोक कुमार चन्नाल के विरुद्ध चुनाव प्रचार करने तथा पद का दुरुपयोग करने संबंधी शिकायत निर्वाचन विभाग जयपुर से प्राप्त होने पर उनका मुख्यालय भी 7 दिसंबर तक कलेक्ट्रेट चुनाव नियंत्रण कक्ष में किया गया है।वही जिला निर्वाचन अधिकारी की अनुमति के बिना कार्यालय छोड़ने पर पाबंदी लगाईं गयी है।