बहराइच फर्जी ए0आर0टी0ओ0 बनकर वसूली करने वाले तीन व्यक्ति वाहन सहित गिरफ्तार


Advertisement

http://indiafactnews.co.in पोर्टल में पब्लिश न्यूज़ की जिम्मेदारी स्वयं संवादाता की होगी। इसके लिए एडिटर जिम्मेदार नहीं होगा नहीं न्यूज़ पब्लिश करने के लिए एडिटर की अनुमति आवश्यक है।


बहराइच भोंदू ने थाना को0देहात में सूचना दिया कि वह वाहन डीसीएम का चालक है व भूसी लाद कर बाराबंकी जा रहा था कि टिकोरा मोड के आगे बोलेरो गाडी जिस पर आगे उ0प्र0 सरकार व पीछे SDM लिखा था  उसमे तीन लोग आर0टी0ओ0 बनकर आने जाने वाले वाहने से वसूली कर रहे थे मै भी पहुँचा तो मुझे रोककर डरा धमकाकर यह कहकर कि हम आरटी0ओ0 वाले है 2000/- रुपया ले लिये है व मेरा डी0एल0 भी ले लिये है मुझे संदेह हो गया कि ये फर्जी आर0टी0ओ0 बनकर वसूली कर रहे है ।

पुलिस अधीक्षक ड़ा गौरव ग्रोवर अपर पुलिस अधीक्षक नगर के कुशल पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार मिश्र कोत0देहात ने अपनी फोर्स द्वारा बताये गये स्थान पर पहुँच कर देखा गया तो सफेद बोलेरो गाडी मारुती सुजुकी एजेन्सी के सामने सडक पर खडी दिखी जिसे भोदू ने देखते ही कहा कि यह वही गाडी है जिसे आर0टी0ओ0 बनकर वसूली की जा रही है पास पहुँचकर गाडी मे बैठे लोगो से पूछताछ की गयी जुर्म साबित होने पर पकडे गये व्यक्तियो को उनका अपराध बोध कराकर रात्रि 1.35 बजे पुलिस ने हिरासत मे लिया व गाडी को भी कब्जा मे लेकर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है ।

पकडे गये व्यक्तियो इन्द्रदेव .विपिन कुमार राव .संतोष कुमार के कब्जे से चालक से लिया गया रुपया व उसका डी0एल0 भी बरामद हुआ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *