बहराइच डीएम के निरीक्षण में सीएचसी में मिली गंदगी


Advertisement

http://indiafactnews.co.in पोर्टल में पब्लिश न्यूज़ की जिम्मेदारी स्वयं संवादाता की होगी। इसके लिए एडिटर जिम्मेदार नहीं होगा नहीं न्यूज़ पब्लिश करने के लिए एडिटर की अनुमति आवश्यक है।



बहराइच डीएम ने चित्तौरा सीएचसी का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान परिसर में गंदगी व बि¨ल्डग में सीलन देख डीएम नाराजगी जताई। बीडीओ सीबी यादव को निर्देश दिया कि ग्रामीण अभियंत्रण विभाग के सहायक अभियंता से निरीक्षण करा कर भवन में सीलन की समस्या का समाधान कराएं। प्रभारी चिकित्साधिकारी को साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देकर चिकित्सालय भवन को साफ रखने के निर्देश दिए।

जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव ने मुख्यमंत्री सुपोषण घर (एनआरसी) का भी निरीक्षण किया। उन्होंने बच्चों के अभिभावक से वहां पर उपलब्ध कराई जा रही सुविधाओं के बारे में जानकारी ली। डीएम ने भर्ती बच्चों को फल बांटे। निर्देश दिए कि जिले के विभिन्न स्थानों पर संचालित मुख्यमंत्री सुपोषण घर को अलग-अलग थीम के साथ सुसज्जित किया जाए, ताकि बच्चे वहां का माहौल देखकर पूरी तरह से खुश रहें। इस मौके पर सीएमओ डॉ. एके पांडेय, वरिष्ठ कोषाधिकारी अशोक कुमार प्रजापति, डीपीएम एनएचएम डॉ. आरबी यादव, सीडीपीओ शिव शरन सैनी व अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *