बहराइच अपराधियों पर कसें शिकंजा या पुलिस लाइन में करें आराम.एसपी


Advertisement

http://indiafactnews.co.in पोर्टल में पब्लिश न्यूज़ की जिम्मेदारी स्वयं संवादाता की होगी। इसके लिए एडिटर जिम्मेदार नहीं होगा नहीं न्यूज़ पब्लिश करने के लिए एडिटर की अनुमति आवश्यक है।


बहराइच पुलिस लाइन सभागार में अपराध समीक्षा बैठक में एसपी के तेवर सख्त रहे। अधिकारियों व पुलिस कर्मियों को दो टूक में कहा कि थाने पर रहना है तो अपराध व अपराधियों पर शिकंजा कसना पड़ेगा, अन्यथा पुलिस लाइन में आकर आराम करें। एसपी के तेवर तल्ख देख पुलिस कर्मियों के पसीने छूटते रहे। एसपी ने बैठक के दौरान थानाध्यक्षों के पेच कसे।

लंबित विवेचनाओं को गंभीर दिखे एसपी ने कई थानेदारों को फटकार लगाई। आपराधिक वारदातों पर शिकंजा कसने में नाकाम पुलिस कर्मियों को भी आगाह किया। उन्होंने न्यायालय द्वारा जारी एनबीडब्ल्यू वारंट पर लापरवाह बने पुलिस कर्मियों को चेतावनी देते हुए कार्रवाई के लिए तैयार रहने की बात कही। थानों पर आने वाली पीड़ित महिलाओं व बुजुर्गों के साथ अन्य फरियादियों के प्रार्थना पत्रों को गंभीरता से लेते हुए तत्काल मौके पर बीट सिपाही व दारोगा को मौके पर भेजने की बात कही। उन्होंने कहा कि जिले के सभी थानाध्यक्षों व कोतवाली प्रभारियों पर उनकी पैनी नजर है। कार्यों में लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मी पुलिस लाइन में अपनी आमद कराने को तैयार रहें। बैठक में एएसपी शहर अजय प्रताप, एएसपी ग्रामीण रविद्र सिह, नगर सीओ वीपी  सिह , अरूण कुमार, त्रयंबक नाथ, कोतवाल देहात संजय मिश्र,नगर कोतवाल आलोक राव, नानपारा कोतवाल आरपी यादव, हुजूरपुर राजेश सिह  , रानीपुर प्रेम प्रकाश पांडेय, रिसिया एसओ अटल बिहारी ठाकुर, रूपइडीहा मधुपनाथ मिश्र, समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *