बहराइच अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, एक की मौत


Advertisement

http://indiafactnews.co.in पोर्टल में पब्लिश न्यूज़ की जिम्मेदारी स्वयं संवादाता की होगी। इसके लिए एडिटर जिम्मेदार नहीं होगा नहीं न्यूज़ पब्लिश करने के लिए एडिटर की अनुमति आवश्यक है।



बहराइच बरदहा- बेहडा मार्ग पर शुक्रवार की भोर पाठकपुरवा गांव के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर पलट गई। इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे शिवपुर पीएचसी लाए जाने पर प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

खैरीघाट थाने के नरोत्तमपुर  निवासी अशोक कुमार उर्फ बबलू (35) पुत्र अमर चन्द गुरुवार की शाम लगभग 5 बजे चीरपुर निवासी लवकुश उर्फ सुग्गा (25) पुत्र राजकिशोर  के साथ ट्रैक्टर ट्राली पर  गन्ना लाद कर नानपारा श्रावस्ती किसान सहकारी चीनी मिल आए थे। चीनी मिल में गन्ना उतार कर शुक्रवार की भोर  लगभग 5 बजे गांव आ रहे थे। जैसे ही ट्रैक्टर बरदहा बेहड़ा मार्ग स्थित पाठकपुरवा के पास पहुंची। कोहरे के चलते अनियंत्रित ट्रैक्टर सड़क के पश्चिम खाई में पलट जाने से अशोक कुमार की मौके पर मौत हो गई। जबकि ड्राइवर लवकुश गम्भीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर एसएचओ ओम प्रकाश सिंह चौहान पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। घायल लवकुश को  शिवपुर पीएचसी  भेजवाया।

चिकित्सकों ने घायल की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसएचओ ने बताया कि तहरीर मिलने पर केस दर्ज कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *