विद्यार्थी परिषद ने मनाया स्वामी विवेकानंद की जयंती


Advertisement

http://indiafactnews.co.in पोर्टल में पब्लिश न्यूज़ की जिम्मेदारी स्वयं संवादाता की होगी। इसके लिए एडिटर जिम्मेदार नहीं होगा नहीं न्यूज़ पब्लिश करने के लिए एडिटर की अनुमति आवश्यक है।


 राजनांदगांव। आज 12 जनवरी स्वामी विवेकानंद जी के 156 वी जयंती के अवसर पर विद्यार्थी परिषद ने  ‘Óयुवा दिवसÓÓ अवसर पर नगर के शीतला मंदिर के सामने स्वामी विवेकानंद जी की मूर्ति पर माल्यार्पण कर उनके द्वारा किये गए कार्यो को याद किया  इस कार्यक्रम के पश्चात स्टेट हाई स्कूल में स्वामी विवेकानंद जी की फ़ोटो पर माल्यार्पण कर सभी छात्रों के मध्य उनके द्वारा राष्ट्र के प्रति किये गए कार्य व समर्पण भाव को याद किया गया इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्राचार्य एन. एस. पट्टा सर ने सभी छात्रों को उनसे प्रेरणा लेकर जीवन मे आगे बढऩे का तरीका बतलाया उक्त कार्यक्रम में वाय. के. तिवारी सर व शिक्षकगण व सभी छात्र छात्राए बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

इस अवसर पर विवेकानंद जी की राष्ट्र के प्रति उनके समर्पण भाव को याद किया गया अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा यह कार्यक्रम विवेकानंद जी को अपना प्रेरण स्रोत मार्ग दर्शक मानते हुए 12 जनवरी को युवा दिवस के रूप में प्रति वर्ष उनकी जयंती मानती के रूप में मनाती हैं। इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से विभाग संयोजक विवेक मिश्रा ,जिला संयोजक शिवम यादव, नगर अध्यक्ष आदित्य पराते , प्रदेश कार्यकरणी सदस्य मेहुल जाटव , नगर सहमंत्री शुभम देवांगन ,नगर स्स्नष्ठ प्रमुख रवि देवांगन ,विद्यालय प्रमुख प्रज्वल गुप्ता आदि  बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *