सायला बाईपास सड़क का करवाया मरम्मत कार्य


Advertisement

http://indiafactnews.co.in पोर्टल में पब्लिश न्यूज़ की जिम्मेदारी स्वयं संवादाता की होगी। इसके लिए एडिटर जिम्मेदार नहीं होगा नहीं न्यूज़ पब्लिश करने के लिए एडिटर की अनुमति आवश्यक है।


-ग्रामीणों की मांग पर सायला सरपंच राजपुरोहित ने शुरू करवाया कार्य
गेबाराम चौहान,

सायला।उपखण्ड मुख्यालय पर पँचायत समिति के सामने मालियों की ढाणी बाईपास रोड़ का शनिवार को सायला सरपंच सुरेश राजपुरोहित ने मरम्मत कार्य शुरू करवाया।
जानकारी के अनुसार पूर्व में सीएम मास्टर विलेज प्लॉन में करीब 40लाख की लागत से ग्राम पंचायत ने डामर सड़क का निर्माण करवाया था।इस मार्ग पर बड़े बड़े पथरो से लदे ओवर लोडेड वाहनों की आवाजाही के चलते जगह जगह के गड्ढे हो गए थे।जिस कारण वाहन चालको को आवाजाही में दिक्कत हो रही थी।वही दुपहिया वाहन चालकों को भारी दुविधा हो रही थी ,साथ ही दुर्घटना की आशंका रहती थी।जिसको लेकर ग्रामीणों व वाहन चालकों ने सायला सरपंच सुरेश राजपुरोहित से मरम्मत की मांग की थी।जिस पर सायला सरपंच राजपुरोहित ने ग्रामीणों को ग्राम।पंचायत मद से मरम्मत कार्य करवाने का आश्वासन दिया था।इसके बाद शनिवार को मौके पर पहुचकर सामग्री मंगवाकर कार्य शुरू करवाया।जिससे वाहनों की आवाजाही में सुविधा होगी।इस दौरान वरदाराम चौधरी,सोसायटी अध्यक्ष प्रकाराम चौधरी,लालाराम,बग़दाराम,खंगाराराम चौधरी,खीमाराम,लच्छाराम,जेपाराम सुथार,बंशीलाल जीनगर सहित ग्रामीण मौजूद थे।