पाकिस्तान और आतंकियों के हर नापाक हरकतों का भारत मुंहतोड़ जवाब देगा – अभिषेक


Advertisement

http://indiafactnews.co.in पोर्टल में पब्लिश न्यूज़ की जिम्मेदारी स्वयं संवादाता की होगी। इसके लिए एडिटर जिम्मेदार नहीं होगा नहीं न्यूज़ पब्लिश करने के लिए एडिटर की अनुमति आवश्यक है।


· एक सिर के बदले 10 सिर लेगा हिंदुस्तान

· देश प्रधानमंत्री श्री मोदी के हाथों सुरक्षित है

· कबीरधाम जिले के विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए सांसद अभिषेक सिंह

कबीरधाम, 26 फरवरी । सांसद अभिषेक सिंह आज कवर्धा जिले के प्रवास के दौरान विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए । इस दौरान आयोजित कार्यक्रमों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में पहले जैसी सरकार नहीं रही है । आतंकियों के हमले का जवाब हिंदुस्तान पुरजोर तरीके से देगा, एक सिर के बदले 10 सिर लिया जाएगा, जिसकी शुरुआत आज हो चुकी है ।

   श्री सिंह ने आज पाकिस्तान के आतंकी ठिकानों में भारतीय सेना की कार्रवाई पर खुश होते हुए कहा कि यह कार्रवाई हमारे भारतीय सेना के वीर जवानों की शहादत की जवाबी करवाई है । प्रधानमंत्री के हाथों देश पूरी तरह सुरक्षित है । आतंकवादियों को अब यह समझ लेना चाहिए कि वह भारत पर यदि कोई आतंकी हमला करता है तो उसे इसका जवाब अवश्य मिलेगा । उन्होंने कहा कि भारत की सरकार विश्वसनीय हाथों में है । श्री सिंह ने कहा कि भारत की सेना ने पुलवामा में आतंकी हमले में अपने जवानों की शहादत का बदला घर घुसकर लिया है और एक सिर के बदले दस को मार गिराया है । उन्होंने कहा कि इस हमले में किसी आम नागरिक को नुकसान नहीं पहुंचा है बल्कि भारतीय सेना ने आतंकी ठिकानों पर ही हमला किया है जिसमें 300 से ज्यादा आतंकी मारे गए हैं । श्री सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री ने जो कहा था वो कर दिखाया । मोदी सरकार की इस कार्रवाई से आतंकियों के साथ - साथ पाकिस्तान में भी भय का माहौल है । अब उसे यह सोचना होगा कि भारत पर आतंकी हमला या कोई भी हिंसात्मक गतिविधि को अंजाम देना आसान नहीं है । श्री सिंह ने कहा कि सेना की इस कार्रवाई से यह साबित हो गया कि मोदी सरकार ही इस देश की आन - बान और शान की रक्षा करने के लिए सक्षम है । उनके हाथों में देश पूरी तरह सुरक्षित है । उन्होंने बताया कि 12 मिराज विमानों से पाकिस्तान के आतंकी ठिकानों को हिंदुस्तान की सेना ने नेस्तनाबूद कर दिया है । भारतीय विमानों को देखकर पाकिस्तान के एफ 16 विमान डर कर भाग गए । भारतीय सेना की इस कार्रवाई से पाकिस्तान और आतंकी समझ गए हैं कि अब भारत देश किसी की गीदड़ धमकियों से डरने वाला नहीं है । वह पाकिस्तान की हर नापाक हरकतों का मुंहतोड़ जवाब देगा । उन्होंने कहा कि भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई से चहुंओर खुशी का माहौल है । हर कोई भारतीय सेना की इस कार्रवाई पर गौरव महसूस कर रहा है ।

श्री सिंह ने आज कबीरधाम जिले के रणवीर पुर में भाजपा मंडल की बैठक ली और कार्यकर्ताओं में जोश भरा  । इसके बाद उन्होंने धरमगढ़ में पानी टंकी का लोकार्पण किया तथा कमल ज्योति संकल्प दिवस कार्यक्रम में शामिल हुए  और आम जनता को भी संबोधित किया  । इस अवसर पर श्री सिंह के साथ सांसद रमेश बैस, पूर्व विधायक मोतीराम चंद्रवंशी, रवि ठाकुर, पुष्पादेवी पांडे, मंडल अध्यक्षों में परमानंद शर्मा एवं अशोक पटेल, महामंत्री राघवेन्द्र वर्मा, रोशन दुबे, संतोष मिश्रा एवं लाला राम साहू सहित भाजपा के पदाधिकारीगण एवं आमजन बड़ी संख्या में उपस्थित उपस्थित थे ।