नरेश डाकलिया की कांग्रेस में वापसी लड़ेगा 2019 का चुनाव सूत्र


Advertisement

http://indiafactnews.co.in पोर्टल में पब्लिश न्यूज़ की जिम्मेदारी स्वयं संवादाता की होगी। इसके लिए एडिटर जिम्मेदार नहीं होगा नहीं न्यूज़ पब्लिश करने के लिए एडिटर की अनुमति आवश्यक है।


राजनांदगांव के पूर्व महापौर   जी ने कांग्रेस प्रवेश किया

कांग्रेस के भूतपूर्व महापौर ने वापस भारतीय जनता पार्टी को छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए नरेश डाकलिया   एक ऐसे नेता है जिन्होंने कांगेस का खात्मा हो चुका है बयान देते हुए भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे जिसका स्टेटमेंट दैनिक भास्कर के पेपर में कुछ इसप्रकार का था।
कांग्रेस खत्म हो रही 
भाजपा में शामिल होने फैसले पर डाकलिया ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जिस तरह से विश्व में भारत का मान बढ़ाया है और प्रदेश में डॉ. रमन सिंह ने विकास की सोच के साथ काम किया है, उससे प्रभावित होकर वे भाजपा में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के सदभावना पूर्वक व्यवहार और सांसद सिंह के अपनेपन के चलते वे कांग्रेस से अपना 40 साल पुराना नाता तोड़ रहे हैं।

कांग्रेस में पतन का दौर
कांग्रेस छोडऩे की वहज पूछे जाने पर डाकलिया ने कहा कि कांग्रेस में पतन का दौर चल रहा है और उसके हर शाख में उल्लू बैठा है, हर कोई पार्टी को खत्म करने की दिशा में काम कर रहा है, ऐसे में वहां बने रहने का कोई औचित्य नहीं रह गया था। 

सूत्रों के हवाले से यह भी पता चला है कि नरेश डाकलिया को 2019 के चुनाव में टिकट देकर राजनांदगांव शहर से खड़ा किया जाएगा इसके लिए उन्होंने कई गोपनीय मीटिंग कांग्रेस के आला नेताओं के साथ किए हैं