बहराइच महाशिवरात्रि की सुरक्षा व्यवस्था का डीएम ने लिया जायजा


Advertisement

http://indiafactnews.co.in पोर्टल में पब्लिश न्यूज़ की जिम्मेदारी स्वयं संवादाता की होगी। इसके लिए एडिटर जिम्मेदार नहीं होगा नहीं न्यूज़ पब्लिश करने के लिए एडिटर की अनुमति आवश्यक है।



बहराइच महाशिवरात्रि पर्व को लेकर डीएम शंभु कुमार ने शनिवार को शहर के प्राचीन सिद्धनाथ मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। साफ-सफाई की व्यवस्था को भी देखा। ढीले बिजली के तारों को तत्काल ठीक कराने के निर्देश दिए। इस दौरान डीएम ने भगवान शिव का दर्शन कर पूजन-अर्चन भी किया।

डीएम करीब साढ़े चार बजे सिद्धनाथ मंदिर पहुंचे। महामंडलेश्वर रवि गिरि महराज के साथ मंदिर में पूजन-अर्चन किया। मंदिर भ्रमण कर महाशिवरात्रि पर्व को लेकर सुरक्षा पर परिचर्चा की। मंदिर को जोड़ने वाले मुख्य मार्गों पर लटक रहे बिजली व टेलीफोन के तारों को तत्काल ठीक कराने को कहा। डीएम ने कहा कि किसी भी स्थिति में जलाभिषेक को आने वाले शिव भक्तों को दिक्कतों का सामना न करना पड़े। नगर क्षेत्र में निकाले जाने वाले जुलूसों, शोभायात्रा, शिव बरात को शांतिपूर्ण ढंग से निपटाने के लिए अधीनस्थों को निर्देश दिए। इस मौके पर एएसपी सिटी अजय प्रताप, नगर मजिस्ट्रेट जय प्रकाश, सीओ टीएन दूबे व अन्य अधिकारी मौजूद रहे।



आवश्यकता है पत्रकारों की संपादक नवेद आज़मी 09098350946