लोकसभा चुनाव के शांन्तिपूर्ण व सुरक्षित निष्पादन हेतु मानपुर में अंतराज्यीय बैठक का आयोजन


Advertisement

http://indiafactnews.co.in पोर्टल में पब्लिश न्यूज़ की जिम्मेदारी स्वयं संवादाता की होगी। इसके लिए एडिटर जिम्मेदार नहीं होगा नहीं न्यूज़ पब्लिश करने के लिए एडिटर की अनुमति आवश्यक है।



पुलिस अधीक्षक राजनांदगांव श्री कमलोचन कश्यप के निर्देशन में आज आपरेशन कमांड सेंटर मानपुर में लोकसभा निर्वाचन कार्य के सुरक्षित और शांन्तिपूर्ण संपादन हेतु अंतर्राज्यीय मीटिंग का आयोजन किया गया ।मीटिंग में गढ़चिरोली, कांकेर व बालोद पुलिस के व ITBP के वरिष्ठ अधिकारीगण व समस्त थाना प्रभारिगण शामिल हुए।

मीटिंग में नक्सलियों के विरुद्ध आसूचना संकलन व आपस मे बेहतर संचार व संवाद पर सहमति बनाई गई। सीमावर्ती क्षेत्र में नक्सलियों के विरुद्ध आसूचना आधारित संयुक्त आपरेशन व एरिया डोमिनेशन की रणनीति पर चर्चा की गई साथ ही सीमा से लगी सड़को से अवैध सामग्री के आवागमन को रोकने हेतु बेहतर तालमेल और सूचना साझा करने की चर्चा की गई।

मीटिंग में बालोद पुलिस के ASP श्री दौलतराम पोर्ते, कांकेर से ASP पखांजुर श्री राजेन्द्र जायसवाल, SDOP भानुप्रतापपुर श्री अमोलक ढिल्लन, SDOP पखांजुर श्री मयंक तिवारी, ITBP से उप सेनानी श्री सुनील यादव व श्री किशन चंद व गढ़चिरोली से समस्त सीमावर्ती थाना प्रभारीगणो समेत अनुभाग मानपुर व चौकी के सभी अधिकारी व थाना प्रभारी शामिल हुए।

पुलिस अधीक्षक राजनादगांव के निर्देशन में मीटिंग का संचालन SDOP मानपुर आकाशराव गिरेपुन्जे, DSP ऑप्स श्री रमेश एरेवार व SDOP अम्बागढ़ चौकी श्री शैलेन्द्र पांडेय द्वारा किया गयाl