प्रेम प्रसंग के चलते फिर युवक – युवती ने मौत को लगाया गले.


Advertisement

http://indiafactnews.co.in पोर्टल में पब्लिश न्यूज़ की जिम्मेदारी स्वयं संवादाता की होगी। इसके लिए एडिटर जिम्मेदार नहीं होगा नहीं न्यूज़ पब्लिश करने के लिए एडिटर की अनुमति आवश्यक है।



कन्नौद के समीपी ग्राम सुरानी में प्रेमी युगल ने खेत पर जहरीला पदार्थ खाकर की खुदखुशी…युवक – युवती की मौत..पुलिस जुटी जांच में

कन्नौद-देवास : कन्नौद थाना अंतर्गत ग्राम बहिरावद की युवती राधिका पिता मोहन कचौले उम्र 20 वर्ष तथा युवक शिवम उर्फ (छोटू) पिता रेवाराम व्यास उम्र 20 वर्ष निवासी सुरानी ने प्रेम प्रसंग के चलते मौत को लगाया गले युवक शिवम ने अपनी प्रमिका राधिका को अपने सुरानी स्थित खेत पर गुरुवार रात्रि को ले गया जहां पर दोनों ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदखुशी कर ली।बताया जा रहा है कि दोनों ही एक साथ कॉलेज में साथ पढ़ाई करते थे ।पढ़ाई के दौरान दोनों में प्रेम हो गया दोनो शादी भी करना चाहते थे लेकिन युवती के पिता ने लड़की की सगाई अन्य लड़के से कर दी थी जिसके चलते दोनो परेशान चल रहे थे। गुरूवार को युवक ने अपनी प्रेमिका को लेकर अपने सुरानी स्थित खेत पर पहुँचा जहां पर दोनों ने पॉइजन खाकर खुदखुशी कर ली।सूचना मिलते ही कन्नौद पुलिस मौके पर पहुची ओर दोनो के शव को सिविल अस्पताल कन्नौद भेजा जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।दोनों के शव का पीएम कर परिजनों को सौप दिए गए। कन्नौद पुलिस जांच कर रही है।
बाइटः जे आर चौहान
थाना प्रभारी कन्नौद देवास