बसपा जिला अध्यक्ष को आचार संहिता उल्लंघन पर थमाया नोटिस


Advertisement

http://indiafactnews.co.in पोर्टल में पब्लिश न्यूज़ की जिम्मेदारी स्वयं संवादाता की होगी। इसके लिए एडिटर जिम्मेदार नहीं होगा नहीं न्यूज़ पब्लिश करने के लिए एडिटर की अनुमति आवश्यक है।


इनपुट तपन शर्मा ,अलीगढ़ सोशल मीडिया पर आचार सहिंता के उल्लंघन तथा एक विशेष समुदाय के खिलाफ टिप्पणी करने पर एसडीएम कोल ने बसपा जिलाध्यक्ष के साथ एक अन्य को नोटिस जारी किया है।जनपद में आदर्श आचार संहिता व धारा 144 लागू होने के बाद बसपा जिलाध्यक्ष पर पीएसी के सामने लगे होर्डिंग की शिकायत का
तथा जाट समुदाय को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने, शेयर करने पर एसडीएम कोल रंजीत सिंह ने गंभीरता से संज्ञान लिया है। उन्होंने बसपा जिलाध्यक्ष तिलकराज यादव को नोटिस जारी करने के साथ फेसबुक पर जाट समुदाय को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट के संबंध में अविजीत चौधरी पुत्र राकेश कुमार निवासी गांव मुरवार, थाना गोंडा, जनपद अलीगढ़ को आर. पी. एक्ट 1951 की धारा 123 (3A) के तहत नोटिस जारी किया है।एसडीएम कोल ने लोगों से अपील करने के साथ चेतावनी भी दी है कि सोशल मीडिया पर अचार संहिता के उल्लंघन के संबंध में यदि कोई भ्रामक खबर पोस्ट या शेयर की जाती है तो उसके विरुद्ध आरपी एक्ट 1951 के तहत कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

tapan sharma

musian,journlist and social worker