अमृत योजना का बंठाधार किया भाजपा ने – कांग्रेस


Advertisement

http://indiafactnews.co.in पोर्टल में पब्लिश न्यूज़ की जिम्मेदारी स्वयं संवादाता की होगी। इसके लिए एडिटर जिम्मेदार नहीं होगा नहीं न्यूज़ पब्लिश करने के लिए एडिटर की अनुमति आवश्यक है।


योजना के नाम पर जनता को आर्थिक बोझ देने की साजिश - कुलबीर 
	राजनांदगांव - शहर जिला कांग्रेस कमेटी कांग्रेस प्रत्याशी भोलाराम साहू को विजय बनाने के लिए घर - घर जनसंपर्क कर रही है जिसके तहत् आज लखोली क्षेत्र के जनता कॉलोनी, विकास नगर, राहुल नगर, बैगा पारा, राजीव नगर क्षेत्र में सघन जनसंपर्क कर कांग्रेस के पक्ष में मतदान की अपील जनता से की। 
	कांग्रेस प्रवक्ता रूपेश दुबे ने बताया कि जनसंपर्क के दौरान लखोली क्षेत्र में केन्द्र की मोदी सरकार की नाकामियों से लोगों को अवगत कराते हुए कहा कि भाजपा के राज में जनता को मूल भूत सुविधाओं के लिए भी तरसना पड़ा है जिसका ज्वंलत उदाहरण राजनांदगांव की नवीन अमृत मिशन पेयजल योजना है। 15 वर्ष से राज्य में भाजपा के मुख्यमंत्री जिले का नेतृत्व करते रहे लेकिन उन्होंने विकास की सुध नहीं ली शहर की पेयजल के लिए समूचित कार्ययोजना बनाने में भी भाजपा सरकार असफल रहीं है पूर्व में 62 करोड़ की पेयजल आवर्धन योजना को गर्त में डालने के बाद अमृत मिशन के नाम पर शहर में हुए निर्माण कार्यो को तोड़ फोड कर पाईपलाईन बिछाने का खेल खेला जा रहा है। पेयजल भण्डारन की पर्याप्त व्यवस्था तो की नहीं जा सकी है, ऐसी दशा में बिछाई जाने वाली पाईप लाईन से जनता को सिर्फ हवा ही नसीब हो सकेगी। जलकर के नाम पर चार गुना बढ़ौतरी की मार से जनता पीडित है।   और अब अमृत मिशन योजना में नलों में मीटर लगाकर जनता को आर्थिक शारीरिक एवं मानसिक तकलीफे देने का तानाबाना बुनकर भाजपा सरकार ने भाजपा शासित नगर निगम को सौंप दिया है। निर्धारित समयावधि समाप्त होने के बाद भी योजना अधुरी ही है ऐसी दशा में जनता को शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने में भी भाजपा सरकार नाकाम है। 
	जनसम्पर्क केे दौरान रमेश राठौर,दिनेश शर्मा,कुतुबद्दीन सोलकी,रमेश डाकलिया,शशिकांत अवस्थी,नरेश डाकलिया, सुदेश देशमुख,हफीज खान,विनोद चोपडा,बसंत बहेकर, हेमा देशमुख,नासिर जिन्दरान ,अशोक फडनवीश,हेमन्त ओसवाल, चेतन भंसाली,राजिक सोलंकी, बबलू कसार,राकेश जोशी,मामराज अग्रवाल,अशोक पंजवानी, आसिफ अलि, ममता पंजवानी,युगल बाफना,विक्की शुक्ला,शैलेष सुराना, मोती साहू, नरेश शर्मा, भानू सिन्हा,चन्द्रकला देवांगन,अनिता बख्सरिया, प्रज्ञा गुप्ता,मुन्ना भाई, नारायण कन्नौजे,कुजंलाल साहू, सतीश मसीह,छोटू खान, खैरून निशा, पिंकू खान, शुभम ललवानी, अभय सांखला, अब्बास खॉ,शरद खण्डेलवाल,राजा त्रिपाठी,गंगा बाई,किर्ती साहू,दुर्गा देवांगन, लख्खू भाई, मोहसीन खॉ,फिरोज भाई, अब्दुल कलाम, सूर्यकांत जैन,सुरेन्द्र देवांगन,शुभम ललवानी,भोला यादव अभय सांॅखला,सूरज शर्मा,डा.ॅकुमार,विशु अजमानी,पप्पू धकेता,वासुदेव जोशी,राजेन्द्र कोटडिया,ऐजाज अंसारी, सैययद अफजल,सौम्य शर्मा, गोलू,सुधीर महाराज, डेविड वर्मा,सुरेन्द्र गजभिये सहित बडी संख्या कांग्रेसजन उपस्थित थे।