अडवानी और अटल को किडनैप किया मोदी और अमित शाह ने – कुलबीर


Advertisement

http://indiafactnews.co.in पोर्टल में पब्लिश न्यूज़ की जिम्मेदारी स्वयं संवादाता की होगी। इसके लिए एडिटर जिम्मेदार नहीं होगा नहीं न्यूज़ पब्लिश करने के लिए एडिटर की अनुमति आवश्यक है।


0 बीजेपी के सभी फर्जी चौकीदार कौन-सी जेल में रहेंगे तय कर लें
राजनांदगांव। शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं वरिष्ठ पार्षद श्री कुलबीर सिंह छाबड़ा ने देश में बैठी भ्रष्ट भाजपा सरकार पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा  कि झूठा पुलिन्दर तैयार करके दमनकारी नीति को अपनाते हुए पहले गुजरात के मुख्यमंत्री बने। फिर उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को ही जिन्होंने भारतीय जनता पार्टी को पहचान दी थी। उसमें श्री लालकृष्ण अडवानी, स्व. अटल बिहारी वाजपेयी इनको सुनियोजित षडय़ंंत्र तरीके से पार्टी से दरकिनार कर दिया। इसके साथ-साथ उमाभारती, मुरली मनोहर जोशी, यशवंत सिन्हा सहित वरिष्ठ नेताओं को पार्टी से निष्कासित किया। जनता के सामने झूठ बोलकर, गलत वादे कर सत्ता को हथिया लिया।  यहां तक कि लोकतांत्रिक व्यवस्था जो भारत देश में है उसको भी खतरे में डाल दिया है और भारत जैसे महान देश को साम्प्रदायिक एकता को खतरे में लेकर पूरे विश्व में भारत जैसे देश की शान को खतरे में डाल दिया है। 
    आगे उन्होंने कहा कि जो अपने पार्टी के वरिष्ठजनों के नहीं हुए वो जनता के कहां होंगे? डिग्री लेकर बैठे हर युवाओं को नौकरी देने की बात करने वाली ये बीजेपी की भ्रष्ट सरकार से ये बेरोजगार युवा पूछ रहे है कि कहां हैं हमारा रोजगार? हमारे माता-पिता परिवार वालों ने गाढ़ी पसीने की कमाई से हमें पढ़ाया-लिखाया ताकि हमें भी रोजगार मिल सके। यहां तो बेरोजगारी कम नहीं बल्कि और भी बढ़ रही है। यहां युवाओं को नौकरी देने की बात भी झूठी निकली। तड़ीपार जैसे लोग भारतीय जनता पार्टी के संगठन के मुखिया बन गये। गरीबों की योजना को छिनकर अडानी, अंबानी जैसे लोगों के खरबपति बनाने के लिए योजना बनाकर उन्हें लाभ दे दिया गया। रक्षा से संबंधित गोपनीयता प्राणाली को सत्ता पाने के लिए बीजेपी सरकार ने सारी हदें पार कर दी। भारत की जनता फर्जी और भ्रष्टाचारी चौकीदार को हथकड़ी पहनाने को तैयार बैठी है। चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनेगी। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को कौन-सी जेल में रहना है ये भी जनता बतायेगी। इसके साथ-साथ ही बहोत सारे बीजेपी के फर्जी चौकीदार उसी जेल में रहेंगे।