चरोदा महापौर से मारपीट


Advertisement

http://indiafactnews.co.in पोर्टल में पब्लिश न्यूज़ की जिम्मेदारी स्वयं संवादाता की होगी। इसके लिए एडिटर जिम्मेदार नहीं होगा नहीं न्यूज़ पब्लिश करने के लिए एडिटर की अनुमति आवश्यक है।




सैय्यद शम्स
चरोदा महापोर से मारपीट
भिलाई चरोदा की महापोर ने चंद्रकांता मांडले ने शिकायत की है की उनके और उनके ड्राइवर के साथ संदीप सिंह नाम के व्यक्ति के इशारे पर कुछ लगो ने बदसलूकी की गाड़ी में तोड़ फोड़ करने की कोशिश की गली -गलौच की और मारपीट की गई । ये घटना उस वक़्त की है जब महापौर चुनावी प्रचार के लिये सिरसा इलाके में गई हुई थी। मुरुम खोदाई की जा रही थी यहां जे सी बी डंफर दिखे तो पूछताछ में मुरुम की खुदाई का कोई कागजात नही मिला मजदूर ने किसी संदीप सिंह का नाम लिया ऐसे में महापौर और वहां मौजूद लोगों ने खुदाई में लगी गाड़ियों की चाबी निकल ली उसके बाद कुछ दूर जाने के बाद उन पर हमाल हो गया
संदीप की तरफ से भी शिकायत की गई है कि महापौर ने धौंस दिखाई चाबी छीन ली और एस सी एस टी एक्ट में फंसाने की धमकी दी दोनों पक्ष की शिकायत के बाद अब पुलिस घटना की जांच कर दोषियों पर कार्यवाही की बात कर रही है ।
दुर्ग एसपी प्रखर पांडे ने बताया कि दोनों पक्षों ने शिकायत की है सी एस पी छावनी टी आई ओल्ड भिलाईस मामले की जांच कर रहे है जांच के दौरान जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी ।