आतंकवाद पर राष्ट्रवाद की विजय हुई – अशोक लोहिया


Advertisement

http://indiafactnews.co.in पोर्टल में पब्लिश न्यूज़ की जिम्मेदारी स्वयं संवादाता की होगी। इसके लिए एडिटर जिम्मेदार नहीं होगा नहीं न्यूज़ पब्लिश करने के लिए एडिटर की अनुमति आवश्यक है।


पूरी दुनिया में भारत का बढ़ा सम्मान

राजनांदगांव । विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र का महापर्व भारत में संपन्न हुआ , भारत के नागरिकों ने कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र में आतंकवादियों पर नकेल कसने वाले आतंकवादी निरोधक कानून को रद्द करने तथा कश्मीर से सेना एवं सुरक्षा बलों को हटाने के वायदे को नकारते हुए खारिज कर दिया । वहीं भारतीय जनता पार्टी के नेता एवम देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राष्ट्र की सुरक्षा को सर्वोपरि मानते हुए राष्ट्रवाद के मुद्दे पर अपने चुनावी घोषणा पत्र में कश्मीर में सुरक्षाबलों को खुली छूट प्रदान करने , आतंकवाद व दुश्मन देश को मुंहतोड़ जवाब देने के साहसिक निर्णय लिए जाने से भारत की सेना एवं आम नागरिकों का मनोबल बढ़ गया । इसी का परिणाम रहा कि पूरे देश में मोदी – मोदी नाम की सुनामी आ गई , और आतंकवाद का पक्ष लेने वाले उसे पल्लवी एवं पोषित करने वालों को आम जनता ने नकार दिया तथा देश की आन – बान एवम शान को पूरी दुनिया में ऊंचा उठाने , राष्ट्रवाद को आगे रखने वाले प्रखर देशभक्त नरेंद्र मोदी के पक्ष में मतदान कर भारत को पुनः विश्व गुरु के रूप में प्रतिष्ठित करने के अभियान को अपना समर्थन देकर अपना विश्वास भारतीय जनता पार्टी एवं उनके सहयोगी दलों पर व्यक्त किया है । यह वंदनीय है , अभिनंदनीय है । यह आतंकवाद पर राष्ट्रवाद की विजय है ।
जिला भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवम लोकसभा चुनाव के मीडिया प्रभारी अशोक लोहिया ने कहा कि भाजपा देश से आतंकवादियों को हटाने और कांग्रेस कश्मीर से सेना हटाने की बात कर रही थी , जिसे जनता ने ही हटा दिया है । चुनाव परिणामों पर अपनी प्रसन्नता व्यक्त करते हुए श्री लोहिया ने कहा कि इन परिणामों से भारत की प्रतिष्ठा संपूर्ण विश्व में और तेजी से बढ़ेगी । पूर्ण बहुमत की मजबूत सरकार ने पिछले 5 वर्षों में जो अनेक विकास के नए कीर्तिमान स्थापित किए हैं एवं पूरी दुनिया में जो भारत का सम्मान बढ़ाने में अपनी भूमिका का निर्वाहन किया है वह अब और तेजी से आगे बढ़ाने तथा भारत को विश्व का सिरमौर बनाने की दिशा में अग्रसर होने के लिए नरेंद्र मोदी के रूप में शक्तिशाली भारत के निर्माण का जो अवसर आम जनता ने प्रदान किया है , इससे पूरी दुनिया मे भारत का सम्मान बढ़ा है । इस जनादेश का आदर करते हुए देश की सरकार पूर्णतः खरा उतरेगी , ऐसा विश्वास है ।
श्री लोहिया ने छत्तीसगढ़ सहित देश के समस्त मतदाताओं के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह आम चुनाव भारतीय जनता पार्टी ने विकास , राष्ट्रवाद , मजबूत शासन , ईमानदार एवं जिम्मेदार सरकार , सेना के आधुनिकीकरण व सशक्तीकरण , सेना का मनोबल बढ़ाने उन्हें खुली छूट देने के साथ ही पूरी दुनिया में देश का मान बढ़ाने के मुद्दे को लेकर लड़ा था । जिस पर आम जनता ने अपना विश्वास जताकर भाजपा को पूर्ण बहुमत के साथ जिम्मेदारी सौंपी है । अब देश से जातिवाद , परिवारवाद एवम तुष्टिकरण का लगभग सफाया हो गया है , विपक्ष के महागठबंधन एवं मजबूर तथा टुकड़े-टुकड़े दलों को जनता ने नकार दिया है ।