बहराइच नहर के पास मिला युवक का शव


Advertisement

http://indiafactnews.co.in पोर्टल में पब्लिश न्यूज़ की जिम्मेदारी स्वयं संवादाता की होगी। इसके लिए एडिटर जिम्मेदार नहीं होगा नहीं न्यूज़ पब्लिश करने के लिए एडिटर की अनुमति आवश्यक है।


बहराइच कैसरगंज थाने के निकट नहर की झाड़ियों के बीच एक युवक का शव मिला। शव की तलाशी में पुलिस को मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान हुई। परिजनों को सूचना दी गई है। रोते बिलखते परिजन मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
कैसरगंज थाने के पास नहर में बुधवार को सुबह लोगों ने झाड़ियों के बीच एक युवक का शव पड़ा देखा। कुछ ही देर में वहां लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस भी मौके पर पहुंची। शव की तलाशी लेने पर पर आधार कार्ड मिला। जिससे  शव की पहचान कैसरगंज थाने के पूरे हिंदसिंह के रेवली निवासी अजय विश्वकर्मा पुत्र देवतादीन के रूप में हुई। इसके बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी।
मृतक के परिजनों ने बताया कि अजय मंगलवार को दोपहर घर से निकला था। तब से उसका कोई पता नहीं चल रहा था। देर शाम तक घर न आने पर उसकी संभावित स्थानों पर तलाश की जा रही थी। एसएचओ प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत की वजह स्पष्ट होगी।