पुराना ढाबा में लगा स्वास्थ्य जांच शिविर -आसिफ


Advertisement

http://indiafactnews.co.in पोर्टल में पब्लिश न्यूज़ की जिम्मेदारी स्वयं संवादाता की होगी। इसके लिए एडिटर जिम्मेदार नहीं होगा नहीं न्यूज़ पब्लिश करने के लिए एडिटर की अनुमति आवश्यक है।




राजनांदगांव। पुराना ढाबा प्राथमिक शाला प्रांगण में बुधवार को स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। मौसमी बीमारियों को ध्यान में रखते हुए उक्त शिविर के लिए कांग्रेस के उत्तर ब्लाक अध्यक्ष आसिफ अली ने सीएमएचओ से मांग की थी। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की ओर से वार्ड में शिविर लगाकर लोगों के स्वास्थ्य की जांच की गई।
सुबह 10 बजे शुरू हुए शिविर में दिनभर में कुल 306 वार्डवासियों ने अपने सेहत की जांच कराई। जांच शिविर में पहुंचे लोगों के जांच और शारीरिक समस्या की पुष्टी के बाद उन्हे मौके पर ही नि: शुल्क दवाईयों का वितरण किया गया। इसके अलावा शिविर के माध्यम से जरुरत मंद वार्डवासियों को वॉकर, स्टीक और अन्य उपकरणों का भी वितरण किया गया। शिविर के दौरान विधायक जी के साथ वरिष्ठ कांग्रेसी श्रीकिशन खंडेलवाल,संजय जैन,उत्तर ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष आसिफ अली एवं स्वास्थ्य विभाग की ओर से शिविर में डॉ. प्रदीप मरकाम, कविता ध्रुव,एएनएम चीना कंवर,छबि साहू, गौरी साहू,देवांगन, रवि मेश्राम, दीपक कोरेठिया,सहित स्टाप मौजूद थे।
कुल 306 मरीजों की हुई जांच।इसके अलावा मौके पर 4 नग वॉकर और 40 नग वाकिंग स्ट्रीक सहित दवाईयों का भी वितरण किया गया।
अन्य वार्डाे में भी लगेगा शिविर
उत्तर ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष आसिफ अली ने मौसमी बीमारियों के लिए संवदेनशील शहर के वार्डाे में जांच शिविर लगाने की मांग सीएमएचओ से की थी। आसिफ अली के साथ वार्ड की पार्षद प्रतिभा रामटेके, पूर्व पार्षद सुनील रामटेके, उत्तर ब्लाक के महामंत्री हितेश गोन्नाडे,श्रीमती सलिता वर्मा, सचिन तुरहाते,विकाश मेश्राम,,हनीफ खान, जितेंद्र कौशिक, आकाश अग्रवाल,बैना बाई तुरहाते, शिवम गड़पायले, राजू गजभिये, राजेश रजक, राहुल पटेल, लोकेश्वर रजक,पुनीत साहू, सूरज साहू सहित वार्ड के कांग्रेस जन एवं उत्तर ब्लॉक के पदाधिकारी गण उपस्थित थे

आवश्यकता है पत्रकारों की संपादक नवेद आज़मी 09098350946