लिंगा पंचायत में यात्री प्रतीक्षालय कबाड़े में तब्दील


Advertisement

http://indiafactnews.co.in पोर्टल में पब्लिश न्यूज़ की जिम्मेदारी स्वयं संवादाता की होगी। इसके लिए एडिटर जिम्मेदार नहीं होगा नहीं न्यूज़ पब्लिश करने के लिए एडिटर की अनुमति आवश्यक नहीं है क्योंकि । संवादाता खुद के अकाउंट से खबर पब्लिश कर सकता है।


मोहखेड़:-छतीसगढ़ महामहिम राज्यपाल एंव पूर्व राज्यसभा सदस्य अनसुइया उइके जी के द्वारा राज्यसभा निधि से जिलेभर में यात्री प्रतिक्षालय प्रदान किए गए.जिससें ग्रामीणों को सुविधाएं मिल सके.किंतु ग्राम पंचायत मे प्रदत्त यात्री प्रतिक्षालय को यहा के जिम्मेदार पंचायत कर्मियों के द्वारा इसे कबाड समझकर पंचायत एक कोने फेंक दिया गया.इस बारे संबधित पंचायत कर्मियों के दूरभाष पर चर्चा कि उनका मोबाइल बंद बताते रहा।दरअसल इस.पंचायत में साफतौर नजर आ रहा है शासकीय संपत्ति का किस तरह दुरूपयोग किया जा रहा है.

पंचायत के बाजू में स्थित गड्ढा दे रहा दुर्घटना को आमंत्रण

ग्राम पंचायत भवन की दीवार एंव रेंप सड़क पर विगत माह खोदा गया गड्ढा लोगो कि मौत का आमंत्रण बना हुआ है।दरअसल इस गड्ढे कि लगभग 5-7 फीट गहराई है जो गंदगी अंबार से पटा हुआ है.वही पंचायत के आसपास नन्हे बच्चे खेलते रहते है.वही पंचायत में आने वाले लोग एंव रात्रि के समय इस गड्ढे में गिरने से बड़ी दुर्घटना घटित हो सकती है.किंतु जिम्मेदारो पंचायत कर्मियों ने खोदकर इसे खुला छोड दिया है.बरहहाल यहा के पंचायत कर्मियों कि लापरवाही साफ दिखाई दे रही है किंतु जिम्मेदार मोहखेड़ सीईओ और पंचायतकर्मियों कि आपसी मिलीभगत की सांटगाट से सीईओ भी इस लापरवाही की कार्यवाही को लेकर मौन चुप्पी साधे हुए है.



Set