जिला कांग्रेस सेवादल के तत्वाधान में महत्मा गाँधी जयन्ती के अवसर पर पद यात्रा


Advertisement

http://indiafactnews.co.in पोर्टल में पब्लिश न्यूज़ की जिम्मेदारी स्वयं संवादाता की होगी। इसके लिए एडिटर जिम्मेदार नहीं होगा नहीं न्यूज़ पब्लिश करने के लिए एडिटर की अनुमति आवश्यक है।


जिला कांग्रेस सेवादल के तत्वाधान में महत्मा गाँधी जयन्ती के अवसर पर पद यात्रा
जिला कांग्रेस सेवादल के तत्वधान में गाँधी जयंती के अवसर पर जिला के प्रत्येक ब्लॉक स्तर पर पद यात्रा का आयोजन किया गया । जिला कांग्रेस सेवादल के अध्यक्ष सुरेश कपाले ने बताया ,कि मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय कमलनाथ जी के निर्देश अनुसार जिला कांग्रेस अध्यक्ष गंगा प्रसाद तिवारी जी के आदेशानुसार जिले के प्रत्येक ब्लॉक मुख्यालओ पर महत्मा गांधी जी की 150 जयंती पर पदयात्रा का आयोजन किया गया है । इस पदयात्रा में बड़ी संख्या में कांग्रेस सेवादल एवं कांग्रेस कमेटी के पद अधिकारी सम्मिलित हुए।
महत्मा गांधी जी की प्रतिमा पर माला अर्पण कर उन्हें याद किया गया, इसी कायर्क्रम में छिंदवाड़ा शहर में भी गांधी जयंती के अवसर पर पदयात्रा का आयोजन जिला कांग्रेस कमेटी एवं शहर कांग्रेस कमेटी के नैतृत्व में पदयात्रा का आयोजन किया गया , यह पदयात्रा स्थनीय छोटा तालाब से प्रारंभ होकर छोटी बाजार मेन रोड होते हुए। फव्वारा चौक पहुंची वहाँ पहुंचकर महत्मा गांधी जी की प्रतिमा पर माला अर्पित किया गया। जिसमें कांग्रेस के सभी पद अधिकारीयो द्वारा किया गया। इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गंगा प्रसाद तिवारी जी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित कर कार्यकर्ताओ का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर कांग्रेस सेवादल , महिला कांग्रेस सेवादल एवं कांग्रेस कमेटी के बड़ी संख्या में पदाधिकारी उपस्थित थे।