बहराइच नहर में उतराती मिली युवक की लाश


Advertisement

http://indiafactnews.co.in पोर्टल में पब्लिश न्यूज़ की जिम्मेदारी स्वयं संवादाता की होगी। इसके लिए एडिटर जिम्मेदार नहीं होगा नहीं न्यूज़ पब्लिश करने के लिए एडिटर की अनुमति आवश्यक है।




बहराइच नहर में युवक की उतराती लाश मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नहर से शव निकलवाया। शव की पहचान हो गई है। युवक बुधवार की शाम ससुराल जाने को घर से निकला था। शव की पहचान होते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है।
फखरपुर थाने के कोठवल कलां गांव के बाहर से होकर नहर बहती है। गुरुवार को पूर्वाह्न लगभग 11 बजे गांव के कुछ लोग मवेशियों को चराने नहर किनारे गए थे। उन्होंने एक युवक की लाश उतराती देखी। ग्रामीणों के शोर मचाने पर लोगों की भीड़ लगने लगी।  किसी ने इसकी सूचना थाने पर दी।
तैराकों की मदद से शव नहर से निकाला गया। शव की पहचान इसी थाने के सराय काजी निवासी 25 वर्षीय मोहम्मद अहमद पुत्र मोहम्मद उमर के रूप में हुई। घटना की सूचना मिलते ही रोते-बिलखते परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। 
पूछताछ में उन्होंने बताया कि मोहम्मद अहमद ससुराल जाने के लिए बुधवार की शाम घर से निकला था। एसएचओ बृजेश कुमार पांडेय ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत की वजह स्पष्ट होगी।