बहराइच दरवाजे पर करंट उतरने से दम्पति की मौत


Advertisement

http://indiafactnews.co.in पोर्टल में पब्लिश न्यूज़ की जिम्मेदारी स्वयं संवादाता की होगी। इसके लिए एडिटर जिम्मेदार नहीं होगा नहीं न्यूज़ पब्लिश करने के लिए एडिटर की अनुमति आवश्यक है।




बहराइच शहर के नौव्वागढ़ी मोहल्ले में बुधवार की आधी रात लोहे के दरवाजे में करंट उतर आया। उसकी चपेट में आकर गर्भवती महिला की मौत हो गई। पत्नी को आने में देरी होने पर उसके पीछे गया पति भी करंट की चपेट में आ गया और उसकी भी मौत हो गई। दोनों को उठाने के प्रयास में घर के तीन अन्य लोगों को करंट का झटका लगा। पुलिस मौके पर पहुंची। परिजनों ने शवों का पोस्टमार्टम कराने से इन्कार कर दिया है।
कोतवाली देहात के नौव्वागढ़ी मोहल्ले में 34 वर्षीय जुगुल किशोर पुत्र अम्बिका प्रसाद किराने की दुकान करते थे। गुरुवार को तड़के लगभग सवा तीन बजे उनकी गर्भवती पत्नी 32 वर्षीय रिंकी कूलर बंद करने के लिए उठी थी। बिजली के खुले  तार से लोहे के दरवाजे पर उतरे करंट की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई। पति जुगुल किशोर पत्नी को बिस्तर पर न देखकर उठा। वह पत्नी को फर्श पर गिरा देखकर उसे उठाने लगा, करंट की चपेट में आकर उसकी भी मौत हो गई। 
घर में खटपट की आवाज सुनकर जुगल की बेटी, भाई शत्रुघ्न   सहित तीन लोग दौड़े। उन्हें भी करंट का झटका लगा। शोर होने पर आसपास के  लोग पहुंचे। बिजली की लाइन काटी गई। दम्पत्ति की मौत से घर में कोहराम मच गया। जानकारी मिलते ही उपनिरीक्षक योगेन्द्र कुमार यादव पुलिस बल के साथ पहुंचे। कोतवाल अशोक कुमार सिंह ने बताया कि मृतकों के परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इन्कार कर दिया है।