बहराइच हिंदू युवा वाहिनी की मासिक बैठक हुई सम्पन्न 


Advertisement

http://indiafactnews.co.in पोर्टल में पब्लिश न्यूज़ की जिम्मेदारी स्वयं संवादाता की होगी। इसके लिए एडिटर जिम्मेदार नहीं होगा नहीं न्यूज़ पब्लिश करने के लिए एडिटर की अनुमति आवश्यक है।


बहराइच जरवलरोड रामलीला मैदान में हिंदू युवा वाहिनी की  मासिक बैठक आहूत की गई जिसमें कार्यकारिणी के विस्तार पर चर्चा करते हुए नए पदाधिकारियों का चयन किया गया है।  तथा निष्क्रिय सदस्यों को सक्रिय बनाने पर बल दिया गया है। जरवलरोड के रामलीला मैदान में  हिंयुवा की मासिक बैठक संपन्न हुई, जिसमें निष्क्रिय सदस्यों को सक्रिय होने के लिए प्रोत्साहित किया गया।  कार्यक्रम के मुख्य अतिथि हिंयुवा के जिला अध्यक्ष संतोष कुमार सिंह व विशिष्ट अतिथि जिला संयोजक रणजय सिंह रहे।  मुख्य अतिथि श्री सिंह ने बताया की हिंदू वाहिनी के मुखिया व प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देशन में युवा कार्यकर्ताओं ने राष्ट्र निर्माण का संकल्प लिया है। उन्होंने बताया कि युवा कार्यकर्ता राष्ट्र के नवनिर्माण के प्रति समर्पित रहे, तथा भारतीय संस्कृति की रक्षा के लिए निरंतर तत्पर रहे।  इसके अलावा कार्यकारिणी के विस्तार में अशोक मिश्र “अन्ना भैय्या” को तहसील कैसरगंज का मीडिया प्रभारी बनाया गया है।
जिला प्रभारी राजेश श्रीवास्तव ने कहा कि जनपद के सभी ब्लॉकों में पहुंचकर सभी कार्यकर्ताओं को सक्रिय करते हुए संगठन को गांव स्तर पर भी मजबूत किया जाएगा। तथा जरवल के ब्लॉक अध्यक्ष जगदीप श्रीवास्तव उर्फ जीतू ने बताया कि कुछ और नए पदाधिकारियों का चयन किया गया है। जिनकी घोषणा शीघ्र ही की जाएगी।  बैठक में कैलाश नाथ राना, राम लौटन जयसवाल, चंदन पोरवाल, मोनू पंडित, वीरेश सिंह, राजेश यज्ञ सैनी समेत तमाम लोग मौजूद रहें।

रिपोर्ट अभिनय अमरनाथ त्रिपाठी