बहराइच शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी


Advertisement

http://indiafactnews.co.in पोर्टल में पब्लिश न्यूज़ की जिम्मेदारी स्वयं संवादाता की होगी। इसके लिए एडिटर जिम्मेदार नहीं होगा नहीं न्यूज़ पब्लिश करने के लिए एडिटर की अनुमति आवश्यक है।


बहराइच रामगांव थाना क्षेत्र के सुभानपुरवा गांव निवासी एक युवक दो दिन पूर्व घर से एक रिश्तेदार के साथ निकला था। इसके बाद से वह नहीं लौटा। कुछ लोगों ने उसकी गला रेतकर हत्या कर गंभीरवा पुलिस चौकी के पास शव फेंक दिया।
शुक्रवार को युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एएसपी ग्रामीण ने घटनास्थल का जायजा लिया है। एएसपी ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। रामगांव थाना क्षेत्र के गंभीरवा पुलिस चौकी क्षेत्र के सुभानपुरवा गांव निवासी अफजल (20) पुत्र खूटी नौ अक्तूबर की रात में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दिन घर से निकला था, लेकिन इसके बाद से वह घर नहीं पहुंचा। उसके साथ एक रिश्तेदार भी गया था। शुक्रवार को गंभीरवा पुलिस चौकी के निकट युवक का शव पड़ा मिला।
पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर ही शव मिलने की सूचना मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। परिवार के लोग भी खोजबीन करते हुए मौके पर पहुंचे। युवक की गला रेतकर हत्या की गई थी। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।
एएसपी ग्रामीण रवींद्र कुमार सिंह ने रामगांव थानाध्यक्ष मुकेश सिंह के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया।
क्षेत्र के लोगों व परिवार के सदस्यों से युवक के गायब होने के बारे में जानकारी ली। एएसपी ने बताया कि युवक के गले पर चोट के निशान हैं। ऐसे में युवक की हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पिता की तहरीर पर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।