बहराइच पूर्व विधायक के के ओझा ने बसपा छोड़ सपा का दामन थामा


Advertisement

http://indiafactnews.co.in पोर्टल में पब्लिश न्यूज़ की जिम्मेदारी स्वयं संवादाता की होगी। इसके लिए एडिटर जिम्मेदार नहीं होगा नहीं न्यूज़ पब्लिश करने के लिए एडिटर की अनुमति आवश्यक है।


सपा संरक्षक ने दिया आशिर्वाद
जिले में बसपा को लगा करारा झटका

बहराइच के महसी विधान सभा के पूर्व विधायक के के ओझा ने समाजवादी चिंतक डा. राम मनोहर लोहिया के निर्वाण दिवस पर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के राम मनोहर लोहिया पार्क में सपा सुप्रीमों प्रदेश के पूर्व मुख्यमन्त्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में आयोजित कार्यक्रम के दौरान बहुजन समाज पार्टी से अपना सम्बन्ध विच्छेद करते हुवे अपने हजारों समर्थकों के साथ समाज वादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव से आशिर्वाद प्राप्त किया।
बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर 2007 और 2012 में विधायक निर्वाचित हुवे पूर्व विधायक के के ओझा को सपा में सम्मलित किये जाने की घोषणा कार्यक्रम के दौरान सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव ने की।
सपा प्रवक्ता पूर्व मन्त्री राजेन्द्र चौधरी , पूर्व मन्त्री अहमद हुसैन, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम, राजन त्रिवेदी ऋषि व अन्य प्रदेश नेताओं की उपस्थिति में राम मनोहर लोहिया पार्क में पूर्व विधायक के के ओझा की जुवाईनिंग के अवसर पर पूर्व विधायक राम तेज़ यादव सन्दीप ओझा विशाल ओझा सत्तार खां नफीस खां प्रधान उदय राज राम भजन पाण्डेय सुहेल बाजपेयी बिन्दु मिश्रा विनोद श्रीवास्तव राजू समेत सैकड़ो की संख्या में लोग मौजूद थे। पूर्व विधायक के सैकड़ों की संख्या में दूसरे लोगों ने सपा की सदस्यता ग्रहण की।

रिपोर्ट राहुल सोनी अभिनय अमरनाथ त्रिपाठी