श्रावस्ती सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए आमजन को किया गया जागरूक


Advertisement

http://indiafactnews.co.in पोर्टल में पब्लिश न्यूज़ की जिम्मेदारी स्वयं संवादाता की होगी। इसके लिए एडिटर जिम्मेदार नहीं होगा नहीं न्यूज़ पब्लिश करने के लिए एडिटर की अनुमति आवश्यक है।


श्रावस्ती यातायात माह नवंबर 2019 के दौरान दिनांक 07.11.2019 को पुलिस अधीक्षक अनूप सिंह द्वारा दिए गए निर्देशो के क्रम में बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाए जाने के उद्देश्य से छात्र-छात्राओं/आम जनमानस में यातायात जागरूकता बढ़ाये जाने हेतु जनपदीय पुलिस/यातायात पुलिस द्वारा जनपद के विभिन्न भीड़भाड़ वाले स्थानों/विद्यालयों में जाकर छात्र-छात्राओं को यातायात नियमो/संकेतो की जानकारी देते हुए जागरूक कर यातायात पम्पलेट/पोस्टर आदि वितरित किया गया तथा अपने अभिभावकों/सगे-सम्बन्धियो को भी सदैव यातायात नियमो का पालन करने हेतु प्रेरित करने के लिए बताया गया।
इस दौरान प्रभारी यातायात उ0नि0 अखिलेश कुमार द्वारा ई-रिक्शा चालकों में यातायात जागरूकता बढ़ाये जाने के उद्देश्य से पुलिस लाइन में एकत्रित करके चालकों को यातायात नियमो/संकेतो का पालन करने तथा उचित स्थानों पर पार्किंग, सवारी उतारते व बैठते समय सावधानी बरतने आदि के सम्बन्ध में जागरूक किया गया तथा थाना सोनवा में तैनात वरिष्ठ उपनिरीक्षक इंद्रदेव पांडेय द्वारा ए0के0एस0पब्लिक इंटर कॉलेज चंद्रर्खाबुजुर्ग सोनवा में जाकर छात्र-छात्राओं को जागरुक किया गया।