दिग्विजय वार्ड की पहली पसंद हैं कदीर बड़गुजर दशकों से हैं शहर की राजनीति में सक्रिय


Advertisement

http://indiafactnews.co.in पोर्टल में पब्लिश न्यूज़ की जिम्मेदारी स्वयं संवादाता की होगी। इसके लिए एडिटर जिम्मेदार नहीं होगा नहीं न्यूज़ पब्लिश करने के लिए एडिटर की अनुमति आवश्यक है।


राजनांदगांव। नगरीय निकाय चुनाव के मद्दे नज़र सभी पार्टियां अब प्रत्याशियों को चुनने में लगी है लेकिन शहर में कुछ वार्ड ऐसे हैं जहां की जनता सीधे अपने चहेतों को प्रत्याशी के रूप में देखना चाहती है। ऐसा ही एक वार्ड है वार्ड नंबर 38 दिग्विजय वार्ड जहां के रहवासी, कदीर बड़गुजर को अपने पार्षद के रूप में देखना चाहते हैं। कदीर बड़गुजर शुरू से ही लोगों की सेवा में जुटे हुए हैं, लगातार सामाजिक कार्यों में उनका योगदान ही उन्हें न केवल मुहल्ले में बल्कि पूरे शहर में एक अलग पहचान दिलाता हैं। फिर चाहे बात मां कालिका उत्सव समिति की हो, लगातार 15 वर्षों से दही लूट के आयोजन की हो या मुस्लिम तेली युवा संगठन की हर जगह कदीर बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं। कदीर ने वार्ड के उत्थान और विकास के लिए लगातार कार्य किए थे। जबकि पिछले वर्षों में उन्होंने वार्ड की समस्याओं को प्रमुखता से उठाकर उनका निराकरण कराने में भी महत्पूर्ण भूमिका निभाई है।
पूर्व में एनएसयूआई, जिला कांग्रेस कमेटी, जिला ग्रामीण कांग्रेस व शहर युवक कांग्रेस में महामंत्री, संगठन मंत्री जैसे महत्वपूर्ण पदों पर अपनी भूमिका निभा चुके कदीर वर्तमान में कांग्रेस के अल्पसंख्यक विंग के जिला उपाध्यक्ष हैं। कांग्रेस पार्टी के प्रति समर्पित कदीर लगातार पार्टी के कार्यो में अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाते आए हैं। न केवल राजनीतिक रूप से बल्कि सामाजिक रूप से भी कदीर लोगों की पहली पसंद बने हुए हैं। कदीर का कहना है कि वार्ड नंबर 38 दिग्विजय वार्ड राजनांदगांव नगर निगम का एक महत्वपूर्ण वार्ड है, शहर की राजनीतिक और सामाजिक तौर पर कई विभूतियों ने इस वार्ड की सेवा की है जिनका योगदान इस वार्ड के लिए अभूतपूर्व रहा है। इस वार्ड के लोगों की सेवा करना मेरा कर्तव्य है और उनकी समस्याओं को दूर करना मेरा दायित्व है।

आवश्यकता है पत्रकारों की संपादक नवेद आज़मी 09098350946