बहराइच बेकाबू ट्रक की इनोवा से जोरदार टक्कर,6 बारातियों की हुई मौके पर मौत, खुशियां मातम में बदली


Advertisement

http://indiafactnews.co.in पोर्टल में पब्लिश न्यूज़ की जिम्मेदारी स्वयं संवादाता की होगी। इसके लिए एडिटर जिम्मेदार नहीं होगा नहीं न्यूज़ पब्लिश करने के लिए एडिटर की अनुमति आवश्यक है।


शादी में बारात जा रहे थे बारातियों की हुई दुर्घटना छह की मौत तीन घायल

राहुल सोनी
बहराइच-रुपईडीहा हाईवे पर धनौली के पास बुधवार की देर रात तेज रफ्तार ट्रक का टायर फट गया। अनियंत्रित ट्रक सामने से आ रही इनोवा से जा टकराया। इससे इनोवा सवार बालक सहित 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। पुलिस ने सभी घायलों को शहर स्थित मेडिकल कालेज भेजा। चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद छह लोगों को मृत घोषित कर दिया। एक घायल को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया है। ये टक्कर इतना जबरदस्त था कि इनोवा के परखच्चे उड़ गए. बताया जा रहा है कि इनोवा में सवार बाराती शादी में शामिल होने के लिए नानपारा जा रहे थे ।
नानपारा कोतवाली के बहराइच-रुपईडीहा हाईवे पर धनौली के पास बुधवार की रात हुए हादसे में अनियंत्रित ट्रक विपरीत दिशा से आ रही इनोवा से जा टकराया। इनोवा में सवार रामबाबू (19), धर्मेन्द्र सोनी (45), वीरेन्द्र (40), निरंकार (55), चालक अरमान (35), सुरेश (45), आशीष (12), संजय सोनी (42), अछत सोनी (4) गंभीर रूप से घायल हो गये।
हादसा होते ही चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने सभी घायलों को एम्बुलेंस से शहर स्थित मेडिकल कालेज भेजा। वहां चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद राम बाबू, धर्मेन्द्र, सुरेश, आशीष, अरमान, वीरेंद्र को मृत घोषित कर दिया। संजय को ट्रामा सेंटर लखनऊ भेजा गया है। दुर्घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली नानपारा के कोतवाल और पुलिस फोर्स मौके पहुंचे. नानपारा पुलिस ने रेस्क्यू अभियान चलाकर सभी नौ लोगों को मेडिकल कॉलेज बहराइच पहुंचाया. उधर मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया और शादी की खुशियां मातम में बदल गईं । सदर विधायक घायलों का हालचाल जानने पहुंची मेडिकल कॉलेज भीषण सड़क दुर्घटना की खबर मिलते ही पूर्व मंत्री सदर विधायक अनुपमा जयसवाल ने मौके पर कार्यकर्ताओं के साथ घायलो का हालचाल जानने के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंची और हर संभव चिकित्सीय सुविधा तत्काल पहुंचाने का प्रयास भी कियाडीएम एसपी घायलों का हालचाल जानने पहुंचे मेडिकल कॉलेज
पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव ग्रोवर मेडिकल कॉलेज पहुंचकर सभी घायलों का हालचाल लेकर घायलों के उपचार के लिए डाक्टरों से भी जानकारी ली और पुलिस अधीक्षक ने कहा किसी भी प्रकार की कमी नहीं आनी चाहिए और मृतकों और घायलों के परिवार को हर संभव मदद के लिए कोतवाली नानपारा के प्रभारी निरीक्षक को पुलिस अधीक्षक ने बताया है और पुलिस अधीक्षक ने कहा ये दुर्घटना बहुत ही दुखद है इसके बाद जिला अधिकारी शंभू कुमार भी मौके पर मेडिकल कॉलेज पहुंचे और सभी घायलों का हाल चाल लिया और मृतकों के परिवार को हर संभव मदद करने का निर्देश दिया । डायल 112 वाह स्थानीय पुलिस ने किया सराहनीय कार्य
दुर्घटना के समय मौके पर पहुंचकर आनन-फानन में सबको मेडिकल कॉलेज के लिए रवाना करने में एंबुलेंस की मदद की और वहां से सुरक्षित यात्रियों को रोड पर लगे गाड़ियों को हटवा कर रास्ते को पुनः चालू कराया ।रिसिया संवाददाता के अनुसार मृतको मे रिसिया के भी है और उनके घर पर भी मातम सा छाया हुआ है और परिजनों मे रो रो कर बुरा हाल हो गया है और सभी इनोवा सवार बारात मे नानपारा जा रहे थे और रास्ते में दुर्घटना हो गई जिसमें 6 लोगो की मौत हो गई और तो और मृतकों की खबर मिलते ही रिसिया के गायत्री शिशु मन्दिर विघालय मे छुट्टी कर दी गई।



आवश्यकता है पत्रकारों की संपादक नवेद आज़मी 09098350946