डोंगरगांव नगर पंचायत में कांग्रेस के बने अध्यक्ष और उपाध्यक्ष कांग्रेस को एक वोट ज्यादा मिला


Advertisement

http://indiafactnews.co.in पोर्टल में पब्लिश न्यूज़ की जिम्मेदारी स्वयं संवादाता की होगी। इसके लिए एडिटर जिम्मेदार नहीं होगा नहीं न्यूज़ पब्लिश करने के लिए एडिटर की अनुमति आवश्यक है।


डोंगरगांव – आज नगर पंचायत डोंगरगांव के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का चुनाव संपन्न हुआ जिसमें कांग्रेस के हीराभाई निषाद अध्यक्ष एवं ललित लोढ़ा उपाध्यक्ष निर्वाचित हुए।
अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के पदों पर कांग्रेस को को एकमत अधिक मिला अर्थात कांग्रेस कांग्रेस के 10 पार्षद के अलावा एक वोट भाजपा या निर्दलीय का मिला जिससे कुल मिलाकर अध्यक्ष उपाध्यक्ष पद के लिए 11- 11 वोट मिले जबकि भाजपा के गिरिजा शंकर उईके को अध्यक्ष एवं मोमिन पटेल को उपाध्यक्ष के लिए मात्र तीन 3 वोट से संतुष्ट पड़ा निर्दलीय पार्षद डिकेश साहू ने मतदान में भाग नहीं लिया । नगर पंचायत में अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के चुनाव को लेकर डोंगरगांव में सुबह से सरगर्मी बनी हुई थी कांग्रेस के सभी पार्षद एक दिन पूर्व शहर से बाहर रायपुर विधायक जी के नेतृत्व में चले गए थे जो आज लगभग 11:00 बजे के आसपास सीधा नगर पहुंचे और पार्षद पद की शपथ लेने के बाद सभी पार्षदों को चाक-चौबंद व्यवस्था के तहत विधायक निवास ले जाया गया जहां रायपुर में प्रभारी मंत्री के समक्ष दी गई राय से निष्कर्ष रूपी लिफाफा खोलकर पार्षदों की पसंद व विधायक के रणनीति के तहत हीराभाई निषाद को अध्यक्ष तथा ललित लोढा़ को उपाध्यक्ष पद का प्रत्याशी घोषित किया गया, वही भाजपा के कुल 3 पार्षद नगर पंचायत परिसर में ही रहकर गिरिजाशंकर उईके को अध्यक्ष एवं मोमिन पटेल को उपाध्यक्ष पद का प्रत्याशी घोषित किया मतदान पश्चात कांग्रेस आशा से अधिक 11 वोट मिले आज कांग्रेस की ओर से चुनाव की कमान स्वयं विधायक दिलेश्वर साहू संभाले हुए थे साथ ही पर्यवेक्षक को नीलू ठाकुर सभी पार्षदों की राय व सबकी ऊपर नजर रखे हुए थे, कांग्रेस की ओर से पूर्व मंत्री धनेश पटिला, रमेश डाकलिया, जयश्री साहू, हेमू देवांगन, कुतुबुद्दीन सोलंकी थानेश्वर पटीला, मोहन अय्यर, बलिराम साहु, नरेश शुक्ला, संध्या साहु ,देशराज जैन , अजीत जैन, मिलन मंडावी, वीरेंद्र बोरकर, रोशन यदु ,संजय मुटकरे, सुयश नाहटा, संजय संचेती ,टिकेश साहु, महेंद्र भोसले , महेंद्र ठाकुर, महेंद्र वैष्णव, सद्दाम खत्री, अब्दुल करीम, अमित ठाकुर, राकेश साहू ,अमित जैन, रितेश राजपूत, अरुणा देवांगन, पुरुषोत्तम साहू आदि सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस जन सम्मिलित हुए।

*यह जीत कांग्रेस की जीत है, एक एक कार्यकर्ताओं की जीत है। हमारे सभी पार्षदो के निष्ठा व ईमानदारी की जीत है। लोग कांग्रेस के पार्षदो के टूटने की अटकलें लगा रहे थे, मगर टूटे कौन यह आप सब देखे है– दलेश्वर साहू

आवश्यकता है पत्रकारों की संपादक नवेद आज़मी 09098350946

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *