राजनांदगांव : फिर 18 नग महंगे मोबाईलों पर हाथ साफ कर दिया।


Advertisement

http://indiafactnews.co.in पोर्टल में पब्लिश न्यूज़ की जिम्मेदारी स्वयं संवादाता की होगी। इसके लिए एडिटर जिम्मेदार नहीं होगा नहीं न्यूज़ पब्लिश करने के लिए एडिटर की अनुमति आवश्यक है।


राजनांदगांव / डोंगरगढ़. बीते शुक्रवार की रात चहल-पहल वाले चौक गोलबाजार स्थित जपमन मोबाईल सेंटर में अज्ञात चोरों ने दुकान की पिछली दीवाल तोड़कर तथा दुकान में लगे पीओपी को तोड़कर अंदर प्रवेश कर 18 नग महंगे मोबाईलों पर हाथ साफ कर दिया।

पुलिस को देख साइकिल छोड़ भागे आरोपी बताया जाता है कि रात पेट्रोलिंग में निकले पुलिस को पुरोन बसस्टेंड मान होटल के पास अज्ञात युवक सायकिल में पीछे कुछ दबाकर ले जा रहा था जहां पुलिस को शक हुआ और उन्होंने उस युवक को आवाज देकर रोकने की कोशिश की किंतु युवक बस स्टेंड के पास पाल सायकिल में सायकल छोड़कर भाग गया। पुलिस ने उसका पीछा भी किया किंतु युवक हाथ नहीं आया। जहां सायकिल में लटके थैले में सात आठ नग मोबाईल थे और उनमें जपमन मोबाईल लिखा था।

सीसीटीवी फुटेज में भी नहीं आरोपियों की पहचान पुलिस को संदेह हुआ और उन्होंने दुकान मालिक जसदीप उर्फ सोनू पिता कल्याण सिंग भाटिया को सूचना देकर दुकान बुलाए तथा शटर खुलवाकर देखा तो दुकान का हाल देख दुकानदार के होश उड़ गए। पुलिस भी तत्काल हरकत में आई और रात में ही पुराने बस स्टेंड के पास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में लग गई किंतु आरोपियों का फुटेज में चेहरा नहीं दिखने से पुलिस अब पकड़ आई सायकिल के आधार पर आसपास के मुहल्ले में आरोपी की तलाश में जुट गई है।



आवश्यकता है पत्रकारों की संपादक नवेद आज़मी 09098350946