प्रेस विज्ञप्ति तहसील स्तरीय कर्मा जयंती स्थगित


Advertisement

http://indiafactnews.co.in पोर्टल में पब्लिश न्यूज़ की जिम्मेदारी स्वयं संवादाता की होगी। इसके लिए एडिटर जिम्मेदार नहीं होगा नहीं न्यूज़ पब्लिश करने के लिए एडिटर की अनुमति आवश्यक है।


कोरोना वायरस का असर
डोंगरगांव तहसील स्तरीय कर्मा जयंती भी हुआ स्थगित

मंडल व ग्राम स्तर पर जयंती सादगी से मनाने का आग्रह

डोंगरगांव । तहसील साहू संघ डोंगरगांव के महत्वपूर्ण बैठक में निर्णय लिया गया कि कोरोना वायरस को लेकर राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन विभाग और राज्य सरकार तथा प्रदेश व जिला साहू संघ की ओर से जारी दिशा निर्देशों के परिपालन में डोंगरगांव तहसील साहू संघ ने 22 मार्च को डोंगरगांव तहसील के ग्राम बोदेला मे प्रस्तावित तहसील स्तरीय भक्त माता कर्मा जयंती एवं सम्मान समारोह तथा वृहद स्वास्थ्य शिविर कार्यक्रम को आगामी आदेश तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। तहसील साहू संघ डोंगरगांव के अध्यक्ष अमरनाथ साहू की अध्यक्षता में हुई बैठक में सभी ग्राम, परिक्षेत्रीय पदाधिकारियों से आग्रह किया है कि शासन, प्रशासन के आदेशों का परिपालन सुनिश्चित करते हुए आगामी 20 मार्च को अपने अपने ग्राम व परिक्षेत्र मे सादगी के साथ बिना कोई सभा के भक्त माता कर्मा की पूजा अर्चना करें और इस आपदा से निपटने मां कर्मा से प्रार्थना करें।। जिला साहू संघ राजनांदगांव के जारी आदेश के बाद भी साहू समाज के किसी भी स्तर के संगठन द्वारा कर्मा जयंती जैसे भीड का हिस्सा बनने वाले कार्यक्रम आयोजित करने के लिए वे स्वत: जिम्मेदार होंगे। साहू समाज ने यह निर्णय लिया है कि कोरोना जैसे राष्ट्रीय आपदा को लेकर पूरे देश में निर्मित सावधानियों और सुरक्षा के उपायों में समाज शासन-प्रशासन के साथ है।
बैठक में तहसील अध्यक्ष अमरनाथ साहू, सचिव हेमंत साहू, संयोजक मूलचंद साहू, कोषाध्यक्ष रामप्रकाश साहू , सहसचिव सुरेन्द्र साहू, मंडल अध्यक्ष चेतन साहू घोरदा, हेमसिंग साहू तुमडीबोड, युवा प्रकोष्ठ संयोजक पुरषोत्तम साहू, हिरदेराम साहू, बोदेला सचिव टीकम साहू, मंडल उपाध्यक्ष इन्द्रसेन साहू, बिजेलाल साहू, हिरामन साहू, रामबिलास साहू, आदि समाज के प्रमुखजन सम्मिलित हुए ।

सादर प्रकाशनार्थ



आवश्यकता है पत्रकारों की संपादक नवेद आज़मी 09098350946