Corona के चलते खवासा बार्डर पर नागपुर से आने वाले यात्रियों की हो रही मेडिकल जांच।।


Advertisement

http://indiafactnews.co.in पोर्टल में पब्लिश न्यूज़ की जिम्मेदारी स्वयं संवादाता की होगी। इसके लिए एडिटर जिम्मेदार नहीं होगा नहीं न्यूज़ पब्लिश करने के लिए एडिटर की अनुमति आवश्यक है।


सड़क पर उतरे RTO बाथम।

सांसद ढाल सिंग बिसेन की हुई मेडिकल जांच।।

पूरे देश में कोरोना वायरस तेजी से फैलता जा रहा है। भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या 200 के पार पहुंच गई है और देश में अब तक चार लोगों की मौत भी हो गई है। कोरोना की गंभीरता को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने चार शहरों- नागपुर पुणे, मुंबई, पिंपरी, चिंचवड़ में 31 मार्च तक सभी सेवाओं को बंद कर दिया।
वही कोरोना के बढ़ते प्रभाव के चलते मध्यप्रदेश में भी कई अलर्ट जारी हुए है आज परिवाहन विभाग ने महाराष्ट्र से लगे सभी अन्तराजिय चैक पोस्टो में संघनन स्वास्थ परीक्षण शुरू कर दिया है इसी के चलते आज सुबह से ही महाराष्ट्र के नागपुर को मध्यप्रदेश के सिवनी जिले से जोड़ने वाली सीमा के खवासा चैक पोस्ट में नागपुर से आने वाली समस्त यात्री वाहन एवं निजी वाहन से आने आले यात्रियों का स्वास्थ्य परीक्षण  शुरू किया गया सिवनी RTO देवेश बाथम अपनी टीम के साथ चैक पोस्ट पर डटे दिखे।
वही जहा आज नागपुर की तरफ से आ रहे बालाघाट सांसद ढाल सिंग बिसेन का भी स्वास्थ परीक्षण किया गया वही परिवाहन विभाग द्वारा लाऊड स्पीकर से आम जनता को कोरोना के चलते सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देश से भी अवगत कराया जा रहा है।।

*सिवनी से क़ाबिज़ खान की रिपोर्ट।।*



आवश्यकता है पत्रकारों की संपादक नवेद आज़मी 09098350946