नागपूर रेल मण्डल से चलनेवाली गाडीयो का रददीकरण! रेल प्रशासन


Advertisement

http://indiafactnews.co.in पोर्टल में पब्लिश न्यूज़ की जिम्मेदारी स्वयं संवादाता की होगी। इसके लिए एडिटर जिम्मेदार नहीं होगा नहीं न्यूज़ पब्लिश करने के लिए एडिटर की अनुमति आवश्यक है।


नागपूर:-दि.२४मार्घ(सविता कुलकर्णी):- नागपूर रेल्वे मण्डल की ओर से रेल यात्रीयो को सूचित किया गया है की, नागपूर रेल्वे मण्डल से चलनेवाली गाडीयाँ एवं टिकट रद्दीकरण / धनवापसी 31.03.20 मार्च के बाद होगा। “कोरोना वायरस” सिर्फ महाराष्ट्र मे ही नही तो संपूर्ण भारत देश मे जनता “कोरोना वायरस” के भय से भयभीत है। इस वायरस को मद्देनजर रखते हुए (कोविड-19) की बढती संख्या संख्या को ध्यान मे रखते हुए एवं “कोविड-19” पर प्रतिबंध लगाने हेतु मध्य रेल, नागपूर मण्डल ,रेल प्रशासन द्वारा नागपूर मण्डल से चलनेवाली मेल/ एक्सप्रेस/ पँसेंजर गाडीयो को दिनांक 31.03.20 तक रद्द किया गया है। नागपूर मण्डल पर स्थित सभी बुकिंग कार्यालय, आरक्षण कार्यालय दिनांक 31.03.20 तक बंद कर दिये गये है।

  टिकट रद्दीकरण तथा पूर्ण धनवापसी दिनांक 31.03.20 के पश्चात या यात्रा तिथी से 3 महिने तक की जा सकती है। 

  रेल मण्डल नागपूर द्वारा सभी यात्रीयो से "कोरोना वायरस" के भयावह स्थिती को देखते हुए यात्रीयो से नागपूर रेल्वे मण्डल की, ओर से अनुरोध किया गया है की, उपरोक्त परिस्थिती को ध्यान मे रखते हुए रेल प्रशासन को सहयोग करने की अपील की गयी है।


आवश्यकता है पत्रकारों की संपादक नवेद आज़मी 09098350946